×

सलमान खान की फिल्म राधे को मिली फ्लॉप रेटिंग, नहीं थी ऐसी उम्मीद

 

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान इतनी दिक्कतों के बावजूद भी अपनी फिल्म राधे जोर मोस्ट वांटेड भाई को दर्शकों के लिए रिलीज कर दिए। इस फिल्म को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने से सलमान खान का जबरदस्त घाटा हुआ है। लेकिन इन सब का प्रवाह ना करते हुए सलमान खान अपने फैंस के लिए ईद पर ईदी दिए। लेकिन उनके बदले सलमान खान को क्या मिला सलमान खान की इस फिल्म को फ्लॉप रेटिंग मिली है।

जबकि ऐसी किसी को भी उम्मीद नहीं थी प्रभुदेवा के निर्देशन में बनी इस फिल्म को ईद के मौके पर 13 मई को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया। और साथ में कुछ सिनेमाघरों में भी रिलीज किया गया। लेकिन ना के बराबर इस फिल्म को सिनेमाघर मिले हैं। पहली बार सलमान खान की किसी फिल्म को इतनी कम स्क्रीन मिली थी। सलमान खान की इस फ़िल्म को पिछले साल ही बॉक्स ऑफिस पर रिलीज किया जाने वाला था। लेकिन कोरोना वायरस की वजह से फिल्म को नहीं रिलीज किया जा सका।

और काफी दिक्कतों और मुसीबतों के बाद किसी तरह फिल्म को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया। लेकिन दर्शकों ने इस फिल्म को पूरी तरह नकार दिया। जी हां मिल रही ताजा रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान की इस फिल्म को 1.7 आउट आफ 10 आईएमडीबी रेटिंग मिली है। जो एक फ्लॉप रेटिंग है। हालांकि इसकी जरा सा उम्मीद नहीं थी, कि इतनी खराब सलमान खान की इस फिल्म को रेटिंग मिलेगी। लेकिन रेटिंग कुछ भी मिली हो डिजिटल प्लेटफॉर्म पर इस फिल्म को बेहद पसंद किया जा रहा है। और दर्शक इस फिल्म को खूब इंजॉय कर रहे हैं सलमान खान की इस फिल्म को पहले दिन 4.2 मिलयन व्यूज मिले हैं।