×

विशाल भारद्वाज को पसंद आई पगलेट, इस एक्ट्रेस की की तारीफ

 

नेटफ्लिक्स के ऊपर हाल ही में रिलीज हुई फिल्म पगलेट हम सभी को बहुत ही ज्यादा पसंद आई है. इस फिल्म के अंदर मुखी किरदार में हमें नजर आई है सान्या मल्होत्रा जिनकी एक्टिंग देखकर हम सभी काफी ज्यादा प्रभावित हुए हैं. बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म निर्माता विशाल भारद्वाज ने जब यह फिल्म देखी तो 26 मार्च को नेटफ्लिक्स रिलीज हुई. इस फिल्म को देखने के बाद उन्होंने कहा कि यह फिल्म बहुत ही ज्यादा बेहतरीन है.

साथ ही उन्होंने ट्वीट करके इसे एक माइक्रो फिल्म कहा और कहा कि अपने मेरिट के दिनों में इस फिल्म को देखने के बाद वह वापस चले गए हैं और उन्हें अपने पुराने दिनों की याद आने लग गई है. इस फिल्म के अंदर काम कर रहे कलाकारों की प्रशंसा करते हुए विशाल भारद्वाज ने लिखा कि पगलेट एक बहुत ही प्यारी फिल्म है. जिसका नटखट अंदाज मुझे बहुत ही ज्यादा प्यारा लगता है और हर किसी ने इस फिल्म में बहुत ही प्यारा सा काम किया है.

जिसे देखकर मेरठ में रहने वाले लोगों को बहुत ही अपनापन महसूस होता है इस फिल्म निर्माता के जवाब में सानिया मल्होत्रा ने भी इनको बहुत-बहुत धन्यवाद कहा. इस फिल्म की प्रशंसा सुनने के बाद में इस फिल्म की निर्देशक सयानी गुप्ता ने भी ट्विटर पर धन्यवाद दिया सान्या मल्होत्रा की इस फिल्म को बहुत ही ज्यादा प्रशंसा मिल रही है और हर कोई इस फिल्म की प्रशंसा कर रहा है.

नेटफ्लिक्स के ऊपर इस फिल्म में सान्या मल्होत्रा की गजब की एक्टिंग देखकर प्रभावित हुए बिना नहीं रह पाएंगे आप. जल्द ही आपको संया मल्होत्रा अन्य फिल्मों में भी वर्क करती हुई नजर आने वाली है. आने वाले समय में यह अभिनेत्री बॉलीवुड की सबसे बेस्ट अभिनेत्रियों में से एक साबित होने वाली है.