×

लोनावाला में क्या हुआ था सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, अभिनेता ने दिया खुद जवाब

 

बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी और द फैमिली मैन 2 की प्रमुख अभिनेत्री सामंथा अक्किनेनी जो फैमिली मैन में भूमिका निभाती है।  4 जून को रिलीज हुए इस सीजन को अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम कर दिया गया है । यह सीरीज फिलहाल कई कारणों से चर्चा में है। इस सीरीज को जहां एक तरफ दर्शकों ने खूब सराहा है, वहीं दूसरी तरफ विवादों के चलते यह चर्चा में है। सोशल मीडिया पर मीम्स की बारिश हो रही है। डायलॉग, इवेंट, कैरेक्टर जैसे विषयों पर हजारों मीम्स शेयर किए जा रहे हैं।

लेकिन इन सब में एक सवाल सीजन 1 से ही लोगों के मन में है. दर्शकों को इस सवाल का जवाब सीजन 2 में भी नहीं मिला था. सवाल है ‘लोनावला में क्या हुआ?’  फैमिली मैन 2 के इस सीजन में मनोज वाजपेयी यानी श्रीकांत तिवारी ज्यादातर यह पता लगाने की कोशिश करते नजर आते हैं कि सुचित्रा पर क्या असर पड़ रहा है। क्योंकि वह लगातार खुद से दूर जा रही है। अधिकांश दर्शकों की राय है कि सुचित्रा ने श्रीकांत को अपने सहयोगी अरविंद की मदद से चिंतित किया होगा। लेकिन इस पर खुद मनोज ने प्रतिक्रिया दी है.

वेबसाइट से बात करते हुए मनोज वैपेई ने इस पर कमेंट किया है. इस सवाल का जवाब देते हुए मनोज ने कहा कि श्रीकांत को खुद इस बारे में कुछ नहीं पता था. इसका भी उन्हें कोई संकेत नहीं मिला है। आपने बहुत कुछ देखा है और आप बहुत कुछ जानते हैं। आप जानते हैं कि श्रीकांत वहां नहीं थे। श्रीकांत केवल एक ही बात जानते हैं और वह यह है कि उनकी पत्नी इस वैवाहिक बंधन में खुश नहीं हैं।

आगे बोलते हुए मनोज वाजपेयी ने कहा, ‘श्रीकांत, मैं सुचित्रा की बात जानना चाहता हूं. वह परिवार को एक साथ रखने की कोशिश करता है। वह जब भी इस विषय पर बोलता है तो अपने आप को बहुत डरा हुआ और चिंतित पाता है। निर्देशक और निर्माताओं ने सुचित्रा की जगह खुद को रखने का फैसला किया है। इसलिए इस सवाल का जवाब पाने के लिए हमें सही समय का इंतजार करना होगा। मैं खुद जानना चाहता हूं कि वहां क्या हुआ।’