×

रिव्यु: सलमान खान के फैन्स को ही पसंद आएगी इनकी यह फिल्म

 

सलमान खान की फिल्म राधे रिलीज हो चुकी है और अब यह फिल्म आफ डिजिटल प्लेटफॉर्म पर देख पाएंगे. हालांकि इस फिल्म को बड़ी स्क्रीन के हिसाब से शूट किया गया है शायद इसे देखने में आपको इतना मजा ना आए लेकिन अगर आप सलमान खान के फैन है तो यह फिल्म आपके लिए क्योंकि जबरदस्त एक्शन डायलॉग बाजी और सलमान खान का एंटरटेनमेंट आपको देखने को मिलेगा.

बात करी फिल्म की कहानी की तो राधे नाम की पुलिस वाले की है जो मुंबई शहर का बहुत ही शानदार ऑफिसर है और 10 साल में 97 एनकाउंटर कर चुका है और अब तक अपने कैरियर में 23 बार ट्रांसफर ले चुका है. ऐसे में इनके जैसे ऑफिसर की बन जाती है जो अपने दुश्मन को देखते ही फसा देता है.

फिल्म की शुरुआत में राधे की एंट्री है वह बहुत ही जबरदस्त है और बिजली से भी तेज स्पीड नजर आती है. अकेला ही 10 आदमियों का काम करता नजर आता है. शहर में चल रहे ड्रग्स माफियाओं पर शिकंजा कसने के लिए सस्पेंडेड राधे को दोबारा ड्यूटी पर बुलाया जाता है और इनके सर पर ड्रग्स माफिया को साफ करने का जिम्मा है.

इस फिल्म के अंदर आपको सलमान खान के साथ दिशा पाटनी की जोड़ी देखने को मिलेगी जो कि बहुत ही खूबसूरत लग रही है. हालांकि दोनों की उम्र में ज्यादा अंतर है लेकिन फिर भी दोनों को एक साथ स्क्रीन पर देखना काफी ज्यादा खूबसूरत लग रहा है. इस फिल्म को देखते थे मैं आपका ध्यान भटके गा भी क्योंकि सलमान खान अपने भाई वाले अंदाज में आपको नजर आने वाले हैं. दिशा पाटनी का किरदार बहुत ही क्यूट और मासूम है हालांकि उनका किरदार इसमें ज्यादा कुछ खास नहीं था वही बात करी रणदीप हुडा की तो उन्होंने सभी को बेहद ही प्रभावित किया है साथ ही गौतम गुलाटी ने भी अपने रोल के हिसाब से ठीक-ठाक काम किया है.