×

रामगोपाल वर्मा अपनी फिल्म करेंगे OTT पर रिलीज़

 

भारत के अंदर धीरे-धीरे डिजिटल प्लेटफॉर्म का चलन बढ़ता जा रहा है और अब पहले की तुलना में ज्यादा फिल्में और वेब सीरीज रिलीज हो रही है. बॉलीवुड के कई ऐसे फिल्म निर्माता है जो अब डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अपनी फिल्में रिलीज कर रहे हैं क्योंकि इस समय देश में कोरोनावायरस की दूसरी लहर चल रही है. ऐसे में हर कोई डिजिटल प्लेटफॉर्म के माध्यम से अपने कंटेंट को रिलीज करना चाह रहा है.

आप सभी को बता दें कि बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा जल्द ही डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अपनी फिल्म डी कंपनी लेकर आ रहे हैं, 1990 के दशक में फिल्म शिवा के साथ रामगोपाल वर्मा ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था जिसके बाद इन्होंने बहुत सारी फिल्में फिल्म स्त्री को दी है. जिनमें सत्या शूल कंपनी रंगीला भूत सरकार ऐसी ब्लॉकबस्टर फिल्में है जो दर्शकों की हमेशा फेवरेट रही है.

ऐसे में जल्द ही रामगोपाल वर्मा ने दी कंपनी फिल्म की घोषणा की है जिसके साथ ही डिजिटल प्लेटफॉर्म पर एंट्री करने जा रहे हैं क्योंकि डिजिटल प्लेटफार्म नई दुनिया का प्लेटफार्म है जहां पर हर कोई अपना वीडियोकंटेंट्स शेयर कर सकता है. अपनी फिल्म के बारे में ज्यादा जानकारी देते हुए रामगोपाल वर्मा ने बताया कि यह फिल्म सस्पेंस थ्रिलर और गैंगस्टर बेस्ट रहने वाली है जिसमें आपको हार्डकोर सिनेमा देखने को मिलेगा और डिजिटल प्लेटफॉर्म ही इसके लिए सबसे बेस्ट प्लेटफॉर्म है इस फिल्म के अंदर आपको भारत की एक टेरेरिस्ट संस्था के बारे में बताया जाएगा जो बहुत ही ज्यादा बदनाम है और इसके बारे में फिल्म बनाकर डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा रहा है.