×

राधे रिव्यु: छोटे परदे पर इतना मजा नहीं देती है फिल्म राधे

 

सलमान खान की जिस फिल्म का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे थे आखिरकार आज हो रिलीज हो गई है. यह फिल्म में भारत में डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज की गई है. इस फिल्म के अंदर सलमान खान के अलावा दिशा पाटनी जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा मुख्य किरदारों में देखने को मिल रहे हैं. इस फिल्म का निर्देशन प्रभुदेवा ने किया है. बात करें इसकी ओटीटी की तो यह है Zee5 पर आपको देखने को मिलने वाली है.

इस फिल्म को पांच में से 2 स्टार की रेटिंग मिली हैं. इस फिल्म के अंदर आपको सलमान खान की किक के स्टाइल में जबर्दस्त ऐक्शन देखने को मिलने वाले हैं. एंट्री सीन से लेकर लास्ट के क्लाइमेक्स सीन तक सलमान खान का जलवा इस फिल्म में बरकरार है. जिसके ऊपर यह फिल्म देखने को मिल रही है तो आप निश्चित रूप से इस का मजा ले सकते हैं.

हालांकि फिल्म को बड़े पर्दे के हिसाब से शूट किया गया था ऐसे में आपको छोटे स्क्रीन पर फिल्म का उतना मजा तो नहीं आएगा क्योंकि इसमें हेलीकॉप्टर उड़ते हुए दिखाए गए हैं. साथ ही धमाकेदार एक्शन सीन आपको देखने को मिलते हैं. इन सब का मजा जो बड़ी स्क्रीन पर आता शायद स्क्रीन पर आपको नहीं आएगा. लेकिन यह फिल्म निश्चित रूप से हमको पसंद आएगी. इसके अंदर राधे जो कि एक एनकाउंटर स्पेशलिस्ट है 10 साल में उसके तीन ट्रांसफर हो चुके हैं. जिसकी कहानी को इसमें दिखाया गया है. मुंबई में फेवरेट ड्रग्स के कारोबार को खत्म करने का काम राधे द्वारा किया जाता है. इस फिल्म के अंदर दिशा पाटनी 120 के तौर पर रखी गई है और उनका ज्यादा रोल इसमें है नहीं.