×

ब्रोकन बट ब्यूटीफुल सीजन 3 का प्रमोशन कर रही है एकता कपूर

 

एकता कपूर इस समय अपनी आने वाली वेब सीरीज ब्रोकन बट ब्यूटीफुल सीजन 3 को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में है. इस वेब सीरीज के पहले दो सीजन काफी ज्यादा पॉपुलर हुए थे जिसकी वजह से तीसरे सीजन को लेकर सभी दर्शक बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. तीसरे सीजन में आपको लीड रोल में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ सोनिया राठी नजर आने वाली है और इसकी एक झलक एकता कपूर पहले ही दिखा चुकी है.

जिसके बाद इस वेब सीरीज को लेकर दर्शक और भी ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं. अब लोगों के सामने इस वेब सीरीज की रिलीज डेट आ गई है. इसके बारे में जानकर आप सभी खुश हो जाएंगे. हाल ही में एकता कपूर ने एक वीडियो शेयर किया है जिसके अंदर हरलीन सेठी इस सीजन 3 को प्रमोट करते हुए नजर आ रही है. साथ ही उन्होंने इस रिलीज के बारे में बहुत सारी बातें इस वीडियो में की हुई है. आप सभी की जानकारी के लिए बता दें कि हरलीन सेठी ने पहले दो सीजन में समीरा का रोल किया था और विक्रांत मेस्सी जिन्होंने वीर का किरदार निभाया था के ऑपोजिट नजर आई थी और शुरुआती दोनों सीजन इनकी वजह से बहुत ही ज्यादा पॉपुलर हुए थे.

अब तीसरे सीजन का यह अभिनेत्री खुद ही प्रमोशन करती हुई नजर आ रही है सभी फैन इस वेबसाइट का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. एकता कपूर ने हाल ही में इस वेब सीरीज का टीचर और रिलीज डेट दोनों ही जारी कर दी है. आप सभी को जानकर बेहद खुशी होगी कि ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 29मई को रिलीज होने जा रही है और आप इसे अल्ट बालाजी पर देख पाएंगे. पहले यह वेब सीरीज 14 मई को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है. और अब कंफर्म रिलीज डेट सामने आ गई है तो इसको रोना किस समय और लोक डाउन के समय में यह वेब सीरीज आपको निश्चित रूप से पसंद आने वाली है.