×

फोटो: राइमा सेन का हॉट अवतार, स्विमिंग पूल में क्लासी फोटो वायरल

 

एक्ट्रेस राइमा सेन की अदा, उनका फैशन सेंस हमेशा लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचता है. उनकी खूबसूरती पिछले दो दशक से लोगों की पसंदीदा रही है. उनका परफेक्ट फिगर हमेशा चर्चा में रहता है। अब राइमा की स्विमिंग पूल में तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

राइमा की सभी तस्वीरें बेहद खूबसूरत हैं. हर पोज में वह बेहद हॉट लग रही हैं। आप देख सकते है इन तस्वीरों में इनका हॉट अंदाज किसी को भी मदहोश करने के लिए काफी है. ऐसी  तस्वीरों लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आती है. आपको यह बोल्ड अंदाज कैसा लगा जरुर बताना ना भूले.
उनका यह नया अवतार फैंस के बीच लोकप्रियता बटोर रहा है. इस फोटो में वह अपनी परफेक्ट टोंड बॉडी फ्लॉन्ट कर रही हैं। इस शूट में राइमा ने कई अलग-अलग बिकिनी में फोटोज क्लिक करवा चुकी हैं, उनकी ये तस्वीरें अब काफी वायरल हो रही हैं.

हाल ही में उनके टॉपलेस फोटोशूट ने फैंस का ध्यान खींचा था. अक्सर ही यह अभिनेत्री ऐसी ही बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है. बहुत ही तेजी से इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है. ये तस्वीरें बहुत ही ज्यादा पसंद की जा रही है.
हाल ही में रिलीज हुई थ्रिलर वेब सीरीज ‘द लास्ट ऑवर’ में राइमा लीड रोल में हैं। सोशल मीडिया पर इस अभिनेत्री को काफी ज्यादा पसंद की जाती है. बॉलीवुड में इस अभिनेत्री को खास सफलता हाथ नहीं लगी है. लेकिन हाल में रिलीज़ हुई इस वेब सीरीज के जरिये यह अभिनेत्री एक बार फिर से चर्चा में है..  फ़िलहाल यह अभिनेत्री अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से काफी चर्चाओं में है.