×

पासवर्ड रिनुअल में कंगना राणावत ने घसीटा आमिर खान का नाम, कह डाली यह बड़ी बात

 

कंगना राणावत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। और आए दिन यह कुछ न कुछ ट्वीट करती रहती है। जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर सनसनी हमेशा बनी रहती है। हमेशा अपने ट्वीट को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। कई बार इन्होंने कुछ ऐसे विवादित ट्वीट कर दिए हैं। जिसकी वजह से यह कई महीनों तक रोल की गई हैं। लेकिन इसके बावजूद भी सोशल मीडिया पर तरह-तरह के ट्वीट करती रहती है। बता दें कि एक्ट्रेस कंगना राणावत ने एक और विवादित ट्वीट किया है।

उनके मुताबिक पासपोर्ट रिनुअल में रोड़ा बन गया। कंगना के एक पोस्ट पर नफरत फैलाने का आरोप लगाते हुए, एफ आई आर दर्ज की गई थी। जिसके कारण पासपोर्ट आधार टेनेकन्ना के पासपोर्ट रिनुअल पर आपत्ति जताई है वहीं इस विवाद के बीच का बनाने बॉलीवुड के सबसे मशहूर कलाकार आमिर खान का नाम भी घसीटा है। इन्होंने आमिर खान को लेकर एक बहुत ही बड़ा विवाद बयान दिया है।

कंगना रानौत ने आमिर खान के विवादित बयान का जिक्र किया है। और इसके साथ ही उनके पासपोर्ट नहीं रोके जाने पर सवाल उठाया है, इन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी में एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है, कि आमिर खान ने भारत को असहिष्णु कहते हुए। बीजेपी सरकार को बुरा भला और अपमानित किया है। इनकी फिल्में और इनकी फिल्मों की शूटिंग रोकने के लिए किसी ने इनके पासवर्ड पर तो रोक नहीं लगाई। और इन्हें इस तरह टॉर्चर और परेशान भी नहीं किया गया। कंगना इस पोस्ट में आगे यह भी लिखती है, कि 2015 में आमिर खान और उनकी पत्नी के बयान को लेकर हुए जबरदस्त विवाद के बारे में बात कर रही हैं।

मिल खबरों की मानें तो आमिर खान ने 2015 में एक इंटरव्यू के दौरान भारत में बढ़ती असहिष्णु पर बहस में हिस्सा लिया था। इस वक्त आमिर खान ने कहा था कि उन्हें और उनकी पत्नी से अक्सर कहा जाता है कि इन्हें अपने और अपने बच्चों के साथ किसी सुरक्षित देश में जाकर बस जाना चाहिए आमिर खान के इस बयान को देखने के बाद सोशल मीडिया पर कई लोगों ने नाराजगी जताई थी। और इसके बाद फिर आमिर खान ने खुद सफाई भी दी थी वह कुछ और कह रहे थे लेकिन इस बयान को किसी और तरीके से समझा गया है।