×

पहले दिन भारत से इतने करोड़ रुपए का कलेक्शन की थी सलमान खान की फिल्म राधे

 

बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म राधे योर मोस्ट वांटेड भाई को जीफ्लेक्स के माध्यम से d2h एयरटेल डिजिटल टीवी दिशा टीवी टाटा स्काई जैसे प्लेटफार्म पर ₹249 में उपलब्ध कराया गया है। तो वही G5 पर 499 रुपए के कोंबो ऑफर के साथ उपलब्ध है। इस फिल्म को 13 मई को काफी धूमधाम से बेहतर प्लेटफार्म पर रिलीज किया गया था। यह एक एक्शन फिल्म थी जिसमें सलमान खान के अलावा दिशा पटानी जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में नजर आए हैं।

इंटरनेशनल मार्केट में फिल्म ने खूब धमाल मचाया है। दुनियाभर में कोरोनावायरस महामारी का कहर होने के बावजूद भी विदेशी बाजारों में ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। बॉक्स ऑफिस के साथ डिजिटल प्लेटफार्म पर भी तहलका मचाए हुए है। जानकारी के लिए बता दें कि सलमान खान की इस फिल्म को पहले दिन 4.2 मिलियन व्यूज प्राप्त हुए थे। भारतीय इंडस्ट्री में यह एक रिकॉर्ड कायम हो गया है। अभी तक किसी भी डिजिटल प्लेटफॉर्म की फिल्म ने इतना अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था। 4 मिलियन व्यूज प्राप्त करने की वजह से फिल्म ने अपने पहले ही दिन 100 करोड रुपए से अधिक कमाई की थी। डिजिटल प्लेटफॉर्म पर यह पहली ऐसी फिल्म है जिसने अपने पहले ही दिन 100 करोड रुपए का आंकड़ा पार किया।

इसके अलावा बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म ने चार करोड़ का कलेक्शन किया था सभी तरफ से फिल्म को बहुत ही अच्छा प्रदर्शन मिला है। हालांकि उम्मीद नहीं थी कि इस फिल्म को इतना अच्छा रिस्पांस मिलेगा रिपोर्ट की मानें तो राधे ने भारत में रिलीज के दिन 15 करोड़ की कमाई की थी टोटल और यह आंकड़ा देखकर हर कोई दंग रह गया है।