×

दुबई में सलमान खान का क्रेज, सिनेमाहाल के सामने लगी लाइने

 

सलमान खान बॉलीवुड के ऐसे सितारे हैं जो अकेले अपने दम पर ही फिल्मों को हिट करा देते हैं. इनके नाम से ही फिल्म हिट हो जाया करती है. इसका नमूना अब इनके फिल्म राधे योर मोस्ट वांटेड भाई में भी देखने को मिलने वाला है. कोरोनावायरस की वजह से जहां ज्यादातर सिनेमाघर बंद नजर आ रहे हैं. वहीं इस फिल्म को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का निर्णय लिया गया जिसकी वजह से शायद इसको नुकसान भी उठाना पड़ सकता है.

लेकिन सलमान खान को लेकर लोगों में बहुत ही ज्यादा क्रेज है. दुबई की लगभग 700 सिनेमाघरों में इस फिल्म को रिलीज किया जा रहा है जहां पर सिनेमाघरों के बाहर इस फिल्म को देखने के लिए लंबी लाइनें लगी हुई है और लोग सलमान खान को लेकर बहुत ही ज्यादा पागल नजर आ रहे हैं. दुबई के अंदर इस फिल्म का ग्रैंड प्रीमियर किया जा रहा है और जिसको लेकर फैंस की बहुत ही लंबी लंबी लाइनें यहां पर देखी गई हैं.

सिनेमा हॉल और टिकट पहले ही बिक चुके हैं और सब कुछ हाउसफुल जा रहा है. वही बात करे भारत की तो यहां पर कोरोनावायरस की दूसरी लहर नहीं जिस तरीके से आतंक मचाया है यहां पर इस फिल्म को थियेटर में रिलीज इन नहीं किया गया है. पूरी तरीके से भारत में इस समय लॉकडाउन जारी है इस फिल्म को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया है जहां आप Zee5 एप्लीकेशन पर पैसा देकर इस फिल्म को देख सकते .

हैं सोशल मीडिया पर दुबई की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है जिसके अंदर सलमान खान की फिल्म को लेकर क्रेज साफ देखा जा सकता है.. सलमान खान की यह फिल्म आगे क्या कमाल दिखाती है यह तो फिल्म देखने के बाद हम आपको जरुर शेयर करेंगे लेकिन फिलहाल आपको सलमान खान की इस फिल्म के बारे में क्या कहना है कमेंट करके जरूर बताना प सभी को बता दें कि इस फिल्म में दिशा पटानी रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी मुख्य किरदार में नजर आ रहे हैं.