×

जून के महीने अभी भी बाकी है कुछ बेहतरीन फिल्मों और वेब सीरीज का रिलीज़ होना

 

कोरोना के चलते कई सिनेमाघर बंद कर दिए गए हैं. इसलिए निर्माता अब अपनी फिल्मों का प्रदर्शन करने के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म का उपयोग कर रहे हैं। ओटीटी पर अब एक से बढ़कर एक फिल्में दिखाई जा रही हैं, जिससे प्रशंसकों को घर पर भी अच्छी फिल्में देखने का मौका मिल रहा है। ऐसे में जून में ओटीटी पर बेहतरीन फिल्मों की दावत होगी।

इस महीने जून में बेहतरीन फिल्में और वेबसीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होंगी, जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। इस महीने, प्रशंसकों को शेरनी, स्केटर और द फैमिली मैन 2 का खजाना मिलेगा। ऐसे में आइए जानते हैं कि इस महीने जून में कौन सी फिल्में और वेबसीरीज ओटीटी पर रिलीज होंगी।

सनफ्लॉवर (11 जून, झी 5)

जीवर सनफ्लावर 11 जून को रिलीज होगी। मर्डर-मिस्ट्री वेब सीरीज फैंस को पसंद आएगी। इस सीरीज में सुनील ग्रोवर, आशीष विद्यार्थी, रणवीर शोर, गिरीश कुलकर्णी और मुकुल चड्ढा होंगे। इस वेब सीरीज की काफी ज्यादा चर्चा हो रही है. लोग सुनील ग्रोवर को इस रोल में देखने के लिए उत्सुक है.

स्केटर (11 जून, नेटफ्लिक्स)

स्केटर 11 जून को रिलीज होने वाली है, फिल्म राजस्थान की एक लड़की के इर्द-गिर्द घूमती नजर आ रही है। लड़की को स्केटबोर्डिंग चैंपियन बनाने के लिए फिल्म का निर्देशन मंजरी मक्ज़िनी ने किया है। फिल्म में वहीदा रहमान भी नजर आएंगी। नेटफ्लिक्स पर होने वाली यह फिल्म दर्शकों को जरुर पसंद आने वाली है.

फादरहुड (18 जून, नेटफ्लिक्स)

पॉल वेट्ज़ द्वारा निर्देशित ‘फादरहुड’ इसी महीने नेटफ्लिक्स पर प्रसारित होगी। यह पिता और पुत्र के रिश्ते पर आधारित रहने वाली फिल्म है जो आपको जरुर पसंद आएगी.