×

कपिल शर्मा के बाद अब सुनील ग्रोवर इस वेब सीरीज में लोगों को हंसाते हुए आएंगे नजर

 

सुनील ग्रोवर हमारे भारत के बहुत ही बेहतरीन कॉमेडियन हैं। यह कई सालों तक द कपिल शर्मा शो में काम करते रहे। उन्होंने लोगों को खूब हंसाया है। खूब इंटरटेन किया है। इनकी इमेज एक कॉमेडियन की बन चुकी है। और इनके कॉमेडी से पूरा भारत वाकिफ है। द कपिल शर्मा शो के अलावा यह कई वर्षों में भी नजर आ चुके हैं। इनके अभिनय का पूरा भारत सलाम करता है। इनके जैसा कॉमेडियन आज तक भारत में नहीं देखा गया है। यह एक ऐसे कलाकार हैं जो एक नर्वस व्यक्ति को भी हंसाने की क्षमता रखते हैं।

यह कपिल शर्मा शो के अलावा कई और बेहतरीन शो कर चुके हैं। इन्होंने फिल्म इंडस्ट्री की तरफ रुख कर लिया है। और इन्होंने कपिल शर्मा शो को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है। कुछ पर्सनल प्रॉब्लम की वजह से यह है। कपिल शर्मा से खुद निकल गए थे। इनके जाने के बाद कपिल शर्मा शो पूरा बरबाद होने लगा और जिसके बाद इसकी टीआरपी भी पूरी तरह गिर गई थी। और सीजन 2 लाया गया।

जिससे दर्शकों द्वारा उतना कुछ खास पसंद नहीं किया गया। बता दूं कि इस समय सुनील ग्रोवर फिल्मों को लेकर काफी बिजी हो चुके हैं। इन्होंने कई फिल्मों में बेहतरीन अभिनय किया है। सलमान खान की फिल्म भारत में भी बहुत ही अच्छा काम किया था। बता दें कि फिल्मों के अलावा यह वेब सीरीज की दुनिया में भी कदम रख चुके हैं। इनकी वेब सीरीज तांडव को लोगों ने बेहद पसंद किया था रिपोर्ट के मुताबिक एक और बेहतरीन वेब सीरीज लेकर आ रहे हैं। जिसका नाम सनफ्लावर रखा गया है। जिसे zee5 पर रिलीज किया जाएगा। जानकारी के लिए बता दें इस सीरीज का निर्देशन विकास बहाल कर रहे हैं। जो एक कॉमेडी सीरीज होगी और अभी इस सीरीज से जुड़ी कोई खास जानकारी सामने नहीं आई है।