×

कंगना राणावत के पासपोर्ट मामले में केआरके ने मारी एंट्री, उड़ाया कंगना राणावत का मजाक

 

कंगना राणावत हमेशा अपने विवादित बयान की वजह से चर्चा में रहती हैं। यह आए दिन सोशल मीडिया पर एक ना एक ऐसा ट्वीट कर देती है, जिसकी वजह से यह सुर्खियों में बनी रहती हैं। बॉलीवुड की अभिनेत्री कंगना राणावत की फिल्म धाकड़ की शूटिंग करने के लिए विदेश हंगरी जाना है। मगर उनका पासपोर्ट की समय सीमा खत्म हो रही है।

जिसकी वजह से कंगना राणावत पासपोर्ट को रिन्यूअल के लिए आवेदन की थी। लेकिन पासवर्ड अधिकारियों ने इसके लिए कोर्ट के निर्देश की मांग के दर्शन माजरा यह कंगना पर सांप्रदायिकता फैलाने हेट स्पीच और राजद्रोही जैसे कई एफ आई आर दर्ज हुए हैं। जिसकी वजह से पासपोर्ट रिनुअल नहीं हो पा रहा। कंगना ने इसके बाद बांबे हाईकोर्ट में इस मामले पर निर्देश दिए जाने के लिए याचिका दाखिल की है। हाईकोर्ट ने कंगना राणावत की याचिका को गलत बताते हुए खारिज कर दिया है। अब कोर्ट इस मामले की सुनवाई दोबारा 25 जून को करेगा।


इसी बीच कंगना राणावत आमिर खान का भी नाम घसीटा था। लेकिन अब खबर यह और सामने आ रही है कि 18 जून केआरके यूट्यूब पर एक वीडियो पोस्ट किया इस वीडियो में केआरके ने कंगना राणावत की सुपरहिट फिल्म क्वीन का एक रोने वाला सीन लेकर बहुत उनकी नकल की है। केआरके ने ना केवल कंगना राणावत का मजाक बनाया।

बल्कि वीडियो में कई बार उन्हें 12वीं फेल बताया है। और नफरत में पीएचडी की है ऐसा बोला है इस बार केआरके ने कंगना राणावत के बहुत ही धज्जियां उड़ाई हैं। इस बारे में अभी कंगना राणावत ने कोई भी ट्वीट नहीं की है। हालांकि जरूर इन पर कानन रावत का बयान जल्द ही सामने आएगा।