×

इस महामारी में मनोज बाजपेई पहाड़ों में गुजार रहे हैं अपना समय, शेयर किए यह तस्वीर

 

2019 में रिलीज हुई वेब शो द फैमिली मैन लोगों को बेहद पसंद आया था इस शो को 20 सितंबर 2019 को रिलीज किया गया था जिसमें मनोज बाजपेई सामंथा अक्किनेनी जैसे कई और कलाकार अहम भूमिका में नजर आए थे। यह एक स्पाई सीरीज है। जिसके सीजन 2 का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सीजन 2 भी पूरी तरह बनकर तैयार है। लेकिन अभी रिलीज डेट को लेकर कोई खुलासा नहीं किया गया है।

हालांकि मिल रही रिपोर्ट के मुताबिक जून के महीने में सीजन 2 को रिलीज किया जाएगा। लेकिन इसकी कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। हालांकि मेकर्स ने यह दावा किया है कि गर्मी के महीनों में द फैमिली मैन सीजन 2 को रिलीज किया जाएगा। इस वेब सीरीज का दर्शक बहुत बेसब्री से इंतजार कर रहे है। क्योंकि इस सीरीज में बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेता मनोज बाजपेई मुख्य भूमिका में है। जो पहले सीजन में बहुत ही बेहतरीन अभिनय किए थे। और लोगों ने उनके अभिनय को खूब सराहा भी था।

मनोज बाजपेई बहुत ही टैलेंटेड कलाकार है। और यह हर कंटेंट को बहुत ही सोच समझकर साइन करते हैं। इस समय मनोज बाजपेई पहाड़ों में अपना समय गुजार रहे हैं उनका कहना है कि हर जगह और हर किसी से दूर हैं। अभिनेता ने शनिवार को पहाड़ की चोटियां और एक इंद्रधनुष की तस्वीरें पोस्ट की। हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया यह वह किस स्थान पर हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा हर जगह और हर जगह से दूर। मनोज बाजपेई की यह तस्वीरें बहुत तेजी से वायरल हो रही हैं। मनोज वाजपेई बॉलीवुड के एक ऐसे कलाकार हैं जो किसी ना किसी बात को लेकर हमेशा चर्चा का विषय बने रहते हैं। इससे पहले यह म साइलेंस कैन यू हेयर इट जैसी फिल्मों को लेकर भी चर्चा का विषय बने हुए थे।