×

इस तारीख को रिलीज़ हो सकती है मनोज बाजपाई की फैमिली मैन सीजन 2

 

मनोज वाजपेई की द फैमिली मैन सीजन फर्स्ट आपने जरूर देखी होगी और निश्चित रूप से वह वेब सीरीज आपको बहुत ही ज्यादा पसंद आई होगी. उसके बाद दूसरे सीजन का लोग बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और लोगों की पैनी नजर बनी हुई है कि कभी यह वेब सीरीज रिलीज होगी. हाल ही में इसको लेकर एक अपडेट आया था कि जून के अंदर गया रिलीज होने वाली है. लेकिन अब एक फिर से नया अपडेट आया है कि यह वेब सीरीज कब स्ट्रीम होने वाली है.

इसको लेकर सोशल मीडिया पर लगातार तीन सवाल पूछते रहते हैं. हालांकि इसकी रिलीज को लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया गया है लेकिन अमेजॉन प्राइम के सोशल मीडिया अकाउंट पर इस वेब सीरीज को लेकर अभी से सर गर्मी बढ़ना शुरू हो गई है. हाल ही में अमेजॉन प्राइम के सोशल मीडिया अकाउंट पर द फैमिली में इन की कुछ तस्वीरें शेयर की गई है जिनमें मनोज बाजपेई और प्रियामणि नजर आ रहे हैं. जिसके बाद इस वेब सीरीज के रिलीज डेट को जानने के लिए सभी दर्शक बेहद ही इच्छुक हो गए हैं.

यूजर्स लगातार अमेजन हेल्प अकाउंट से सवाल पूछ रहे हैं कि सीजन 2 का प्रीमियर कब होने वाला है वही ट्विटर पर कुछ खबरें वायरल हो रही है जिनके अंदर माना जा रहा है कि 11 जून को यह वेब सीरीज आपको देखने को मिल सकती है. यह वेब सीरीज हिंदी तमिल तेलुगू अंग्रेजी भाषाओं में एक साथ रिलीज होने वाली है. ऐसे में इस कोरोनावायरस के अंदर आपको यह मनोरंजन का भरपूर खजाना मिल सकता है.

पहले सीजन की बात करें तो ऑफिसर का किरदार निभाने वाली सनी हिंदुजा ने दूसरे सीजन की रिलीज डेट को लेकर हाल ही में कुछ संकेत दिए थे. पहले यह सीजन 12 फरवरी को रिलीज होने वाला था लेकिन तांडव सीरीज की हुए बवाल की वजह से इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया. और उससे पहले इसके रिलीज डेट को कई बार आगे बढ़ाया जा चुका है. आप सभी को बता दें कि पहला सीजन 20 सितंबर 2019 को रिलीज हुआ था जो काफी ज्यादा सफल हुआ था.