×

इन कलाकारों की वजह से थिएटर बंद होने का नहीं हुआ एहसास पार्ट 2

 

लॉकडाउन के दौरान सभी सिनेमाघर बंद हो गए थे. लेकिन कुछ अभिनेताओं ने अपनी फ़िल्में डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज़ कर दी जिसकी वजह से हमें लगा ही नहीं की सिनेमाघर बंद हो गए है. आइये जानते है इन सितारों के बारे में…

सलमान खान

बॉलीवुड में सलमान खान एक ऐसे कलाकार हैं। जो हर साल की ईद पर अपनी फिल्म को जरूर रिलीज करते हैं। सलमान खान अपने फैंस को हर ईदी जरूर देते हैं। और इस साल भी इन्होंने अपने फैंस को ईदी देने के लिए पीछे नहीं हटे भले ही पूरा भारत बंद था और सिनेमा हॉल नहीं खुला था। लेकिन इन्होंने अपनी फिल्में राधे योर मोस्ट वांटेड भाई को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दिया। यही वजह है कि सिनेमा हॉल बंद होने का बावजूद कुछ खास ज्यादा लोगों को अहसास नहीं हुआ। यहां तक खबरों की मानें तो जी ने सलमान खान की फिल्म के राइट्स करीब 190 करोड़ रुपए में खरीदी फिल्म को पेपर न्यू मॉडल के तहत रिलीज किया गया था। यानी कि फिल्म देखने के लिए आपको थिएटर की तरह ही टिकट लेनी पड़ेगी। बस फर्क है इतना था कि फिल्म को आप घर बैठे ही देख सकते थे।

मनोज बाजपेई

मनोज वाजपेई एक ऐसे कलाकार हैं जो शायद किसी पहचान के मोहताज नहीं है। पिछले 1 साल में मनोज वाजपेई ने क्रिटिश और ऑडियंस दोनों का दिल जीत लिया है। इसकी शुरुआत हुई थी भोंसले से जो 26 जून 2020 को सोनी लिव पर रिलीज हुई थी। अनेक फिल्म फेस्टिवल में घूम कर आई भोंसले को पॉजिटिव रिस्पांस मिला। मनोज वाजपेई के काम को हर ओर से सराहना ही मिली। और 2021 में भी उन्होंने द फैमिली मैन 2 को रिलीज करके। लोगों के दिलों से यह भरम गायब भी कर दिया कि सिनेमा हॉल बंद है।

धनुष

धनु से अपने 1 दिन से किसी भी व्यक्ति को प्रभावित कर सकते हैं। धनुष एक पल आपको हंसते खेलते एक लड़के के प्यार में डूबते स्टूडेंट की तरह दिखेंगे। जो दोसरे ही पल वही अपने समाज के लिए लड़ते हुए दिखेंगे। इनकी इंटरसिटी इतनी गहरी होगी कि फर्क कर पाना मुश्किल होगा, कि क्या यह वही स्टूडेंट है। यह क्या वही वही लड़का है। 2021 में इनकी दो बड़ी फिल्में रिलीज हुई पहले कर्नन तो वही दूसरी आज जगमे ठानिदारम रिलीज हुई है।