×

अब तक इतने करोड़ रुपय का बॉक्स कलेक्शन कर चुकी है सलमान खान की फिल्म राधे

 

डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ हुई सलमान खान के फिल्म राधे योर मोस्ट वांटेड भाई को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं। इस फिल्म को सभी तरफ से बहुत ही अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। हालांकि इतनी उम्मीद मेकर्स ने भी नहीं की थी। सलमान खान की इस फिल्म को बेहद सपोर्ट मिला है। लेकिन कुछ हेटर्स ने फिल्म की आईएमडीबी रेटिंग को गिरा दिया है। जिसकी वजह से चारों तरफ एक बार फिर या फिर फ़िल्म चर्चा का विषय बनी हुई है। फिल्म को 13 मई को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया था। हालांकि इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज करने का फैसला किया गया था। लेकिन लॉकडाउन होने की वजह से मेकर्स के पास कोई और चारा ना था। और इस फिल्म को डिजिटल प्लेटफार्म रिलीज कर दिए।

सलमान खान की फिल्म रिलीज होने वाली सबसे महंगी फिल्म है। मिल रही ताजा रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान की इस फिल्म को 200 करोड़ रुपए से भी अधिक रुपए में बेचा गया है। तो वही फिल्म ने अपने पहले दिन डिजिटल प्लेटफॉर्म से 100 करोड रुपए की कमाई की थी। यह आंकड़ा देखकर हर कोई दंग रह गया था। यह पहली इंडिया की फिल्म है जिसने टोटल डिजिटल प्लेटफॉर्म पर इतना अच्छा कलेक्शन किया है।

बता दें कि फिल्म को कुछ सिनेमाघरों में भी रिलीज किया गया है। जिसकी वजह से यह फिल्म सिनेमाघरों में भी काफी अच्छा कलेक्शन कर रही है। इस महामारी के बावजूद भी फिल्म ने अपने पहले दिन करीब 4 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। और ताजा रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान की इस फिल्म ने 3 दिनों में लगभग ₹140000000 की कमाई की है। और वीकेंड तक ₹170000000 पार जाने की उम्मीद है।