×

अपने हॉट फोटोशूट से इन्टरनेट पर तापमान बढ़ा रही है स्टेट वर्सेस नानावटी की अभिनेत्री

 

आप सभी ने बॉलीवुड अभिनेत्री एली अवराम की वेब सीरीज द वर्डिक्ट स्टेज वर्सेस नानावती जरूर देखी होगी जिसमें इनकी जबरदस्त एक्टिंग देखकर हर कोई इनका दीवाना हो गया था. बॉलीवुड में यह अभिनेत्री विशेष रूप से अपनी फिटनेस खूबसूरती और जबरदस्त डांसिंग स्किल्स की वजह से जानी जाती है.

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली एली अबराम की पहली फिल्म मिक्की वायरस थी जो लोगों को काफी ज्यादा पसंद आई थी. इसके साथ ही इस अभिनेत्री ने बॉलीवुड की बहुत सारी फिल्मों में आइटम सॉन्ग भी के हैं. सोशल मीडिया पर इस अभिनेत्री की फैन फॉलोइंग बहुत ही ज्यादा है जहां पर जब भी यह कोई तस्वीर या वीडियो शेयर करती है तो तेजी से वायरल हो जाती है.

यह अभिनेत्री अक्सर अपने बोल्ड फोटोशूट की वजह से जानी जाती है. हाल ही में इस अभिनेत्री ने बोल्ड फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें देखकर शायद आपके होश उड़ सकते हैं क्योंकि यह तस्वीरें देखकर आप की धड़कन तेज होने वाली है और रातों की नींद उड़ने वाली है. इन तस्वीरों के अंदर एली अबराम बोर्ड पहुंच देती भी नजर आ रही है.

इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है और तेजी से वायरल हो रहे हैं. साथ ही कई सेलिब्रिटीज भी इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं. इंस्टाग्राम पर इस अभिनेत्री के 4 मिलियन से ज्यादा फॉलो वर्ष हैं जो इन तस्वीरों पर कमेंट की बरसात करते हैं और बहुत ही ज्यादा लाइक करते हैं.

अपने ग्लैमरस और बोल्ड लुक की वजह से जानी जाने वाली यह अभिनेत्री हर तरफ धूम मचा रही है हर कोई इनके स्टाइल और चेंज को फॉलो करना चाहता है हाल ही में इन्होंने एक ट्रेवल मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया है जिसके अंदर यह हैं ऑरेंज कलर की बैकलेस ड्रेस में नजर आ रही हैं माल दिन के अंदर यह तस्वीरें क्लिक की गई है जो सोशल मीडिया पर आग लगा रही है.