×

अगर ओटीटी पर रिलीज होती है यह फिल्म तो तोड़ सकती है राधे का रिकॉर्ड

 

13 मई को ओटीटी पर रिलीज हुई फिल्म राधे ने ऑडिटी के सभी रिकॉर्ड को ध्वस्त कर दिए। वैसे तो डिजिटल प्लेटफॉर्म की सुविधा हमारे भारत में काफी समय से है। लेकिन इसका परिचालन 2020 से होने लगा है। 2020 के बाद से ही इस पर बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी फिल्में देखने को मिल रहे हैं। क्योंकि लॉकडौन होने की वजह से बॉलीवुड की फिल्में सिनेमा हॉल में नहीं रिलीज हो पा रही हैं। और मजबूरन निर्माता अपनी फिल्म को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर रहे हैं।

और इस समय डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई राधे योर मोस्ट वांटेड भाई सुर्खियों में है। सलमान खान की इस फिल्म को 13 मई को रिलीज किया गया है। डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होते ही इस फिल्म ने एक ऐसा रिकॉर्ड बना दिया जिसे शायद ही आने वाले समय में कोई फिल्म तोड़ सकती है।

इस फिल्म को एक साथ कई लाख लोगों ने देखना शुरू किया कि Zee5 का सरवर ही क्रेश हो गया था। अब ऐसे में यह एक रिकॉर्ड ही है। अभी तक zee5 के साथ कभी भी ऐसा नहीं हुआ था। बता दे राधे का निर्देशन प्रभुदेवा ने किया है। अब ऐसे में इस फिल्म ने कई रिकॉर्ड बनाए हैं। जिसे तोड़ने की काबिलियत सिर्फ अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी रखती है। अक्षय कुमार की सूर्यवंशी एक ऐसी फिल्म है जिसका इंतजार कई सालों से लोग बेसब्री से कर रहे हैं।

और बेताब है इस फिल्म को देखने के लिए बॉक्स ऑफिस पर अगर यह फिल्म रिलीज होती है तो 20 करोड रुपए से अधिक कमाई अपने पहले ही दिन कर सकती है। तो वहीं अगर डिजिटल प्लेटफॉर्म पर यह फिल्में रिलीज होती है तो राधे का रिकॉर्ड भी यह फिल्म तोड़ सकती है। हालांकि इस फिल्म के निर्माता का कहना है कि सूर्यवंशी बड़े पर्दे के एक्सपीरियंस के लिए बनी है और डिजिटल प्लेटफॉर्म के रिलीज को लेकर इस फिल्म से जुड़ी कोई खबर सामने नहीं आ रही है।