×

YRF: OTT प्लेटफॉर्म पर कदम रखने की तैयारी में आदित्या चोपड़ा, जल्द करेंगे ये बड़ा ऐलान

 

इस कोरोना काल में जहां बाकी इंडस्ट्रीज को लगातार घाटा हो रहा है। वहीं ओटीटी प्लेटफॉर्म को जबरदस्त फायदा भी हो रहा है। कोरोना वायरस की वजह से सिनेमाघर लगातार कई महीनों से बंद है। जिसकी वजह से फिल्म मेकर्स अपनी अपनी फिल्मों को रिलीज करने के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म का रास्ता चुन रहे हैं। ऐसे में देश में कई ओटीटी प्लेटफॉर्म हाल ही के दिनों में लांच भी किए गए हैं। अब बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर फिल्ममेक, प्रोड्यूसर और डायरेक्टर आदित्य चोपड़ा भी ओटीटी प्लेटफॉर्म की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं।

जी हां आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्मों को इन दिनों जैसा रिस्पांस मिल रहा है। इससे कई निर्माताओं ने इस बिजनेस में अपना हाथ आजमाने का फैसला भी किया है। इस वक्त कि आई ताजा खबरों के अनुसार ऐसा कहा जा रहा है कि, यशराज फिल्म प्रोडक्शन के मालिक आदित्य चोपड़ा ने यशराज बैनर का नीजि एप लांच करने की प्लानिंग कर रहे हैं और इस काम को जल्द ही अंजाम दिया जाएगा।

इन दिनों दर्शकों की पहली पसंद ओटीटी प्लेटफार्म है। इस महामारी के दौरान दर्शक घर बैठे अलग-अलग तरह के कंटेंट से अपना मनोरंजन कर रहे हैं। जिसकी वजह से अब आदित्य चोपड़ा भी यशराज बैनर का एक ऐप लॉन्च करने की तैयारी कर रहे हैं। जिसके माध्यम से वो अपनी और कई बड़े कलाकारों की फिल्मों को ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज करेंगे।

खैर आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस खबर को लेकर आदित्या चोपड़ा और बैनर की तरफ से कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है। इन खबरों में कितनी सच्चाई है और कितनी नहीं ये तो आने वाले वक्त में पता चल जाएगा।

Abram Birthday: 8 साल के पूरे हुए शाहरूख खान के लाडले अबराम खान, सेरोगेसी के जरिए हुआ था जन्म

Ananya Panday: सोशल मीडिया पर वायरल हो रही अनन्या पांडे की तस्वीर, सादगी भरे अंदाज में फिदा हुए फैंस

Priyanka Chopra: जब सरेआम प्रियंका चोपड़ा को शाहरूख खान ने किया शादी के लिए प्रपोज, ऐसा था अभिनेत्री का रिएक्शन