×

बिना किसी सब्सक्रिप्शन के फ्री में देख सकते हैं एम एक्स प्लेयर की ये टॉप 5 वेब सीरीज

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। अमेज़न प्राइम वीडियो, नेटफ्लिक्स, डिज्नी प्लस हॉटस्टार, उल्लू, सोनी लिव आल्ट बालाजी और जी5 जैसे कई ओटीटी प्लेटफॉर्म है, जिन पर हम सब्सक्रिप्शन के के साथ अपनी पसंदीदा फिल्में और वेब सीरीज देख सकते हैं। लेकिन आज हम आपको एम एक्स प्लेयर की टॉप 5 वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे देखने के लिए आपको कोई सब्सक्रिप्शन लेने की जरूरत नहीं है।

आश्रम
आश्रम एम एक्स प्लेयर की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली वेब सीरीज की लिस्ट में आती है, जिसका निर्देशन प्रकाश झा ने किया है। आश्रम वेब सीरीज में बॉबी देओल मुख्य किरदार में नजर आए है। ये एक राजनैतिक क्राइम ड्रामा वेब सीरीज है।

नकाब
नकाब हाल ही में रिलीज हुई एक शानदार वेब सीरीज है, जिसकी कहानी एक हाईप्रोफाइल मर्डर मिस्ट्री पर आधारित है। इस वेब सीरीज में मल्लिका शेरावत, गौतम रोडे और ईशा गुप्ता मुख्य किरदार में नज़र आए हैं।

इंदौरी इश्क
इंदौरी इश्क एक रोमांटिक ड्रामा वेब सीरीज है, जिसमे मुख्य किरदार के रूप में ऋत्विक सहोरे और वेदिका भंडारी जैसे कलाकारों के किरदार में नजर आए हैं।

ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3
ब्रोकन बट ब्यूटीफुल सीजन 3 वेब सीरीज में सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राठी मुख्य किरदार में नजर आए है। ये एक रोमांटिक ड्रामा वेब सीरीज से है जिसकी कहानी आपको जरूर पसंद आएगी।

हेलो मिनी
हेलो मिनी एम एक्स प्लेयर की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली वेब सीरीज की लिस्ट में आती है। इसकी कहानी एक ऐसी लड़की की होती है जिसका पीछा एक अनजान शख्स कर रहा होता है इसकी कहानी सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर है।

Shahrukh Khan के स्पोर्ट में Javed Akhtar, गीतकार बोले हाई प्रोफाइल होने की कीमत चुकानी पड़ रही

Aryan Khan को जेल या बेल, आज ड्रग्स मामले में आएगा कोर्ट का फैसला

जेल से बाहर आते ही Raj Kundra ने शर्लिन चोपड़ा से लिया बदला, दायर किया 50 करोड़ा का मुकदमा