×

क्या Killer Soup वेब सीरीज का दूसरा सीजन भी होगा लॉन्च, Manoj Bajpayee ने खुद किया खुलासा 

 

ओटीटी न्यूज़ डेस्क -मनोज बाजपेयी की हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज 'किलर सूप' को दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। इसमें वह कोंकणा सेन शर्मा, सयाजी शिंदे और एक्टर नासर समेत अन्य स्टार्स के साथ नजर आ चुके हैं। वेब शो में मनोज ने दोहरी भूमिका निभाई और हमेशा की तरह उन्होंने अपने किरदार में जान डाल दी. अब उन्होंने इस वेब शो के दूसरे सीजन को लेकर हिंट दिया है.


मनोज बाजपेयी ने कहा, 'आइए पहले कहानी जान लेते हैं। मैं अभिषेक चौबे के साथ किसी भी प्रोजेक्ट को दोनों हाथों और पैरों से स्वीकार करूंगी।' मेरे लिए उनका नाम ही काफी है. अभिषेक के साथ यह मेरा तीसरा काम है। उन्होंने आगे कहा, 'चाहे वह 'सोनचिरैया' हो या 'रे' और अब 'किलर सूप', मैं उनके किसी भी ऑफर को मिस करना मूर्खता करूंगा। दरअसल, मैं उनसे पूछ रहा हूं कि हम सीजन 2 कब शुरू करेंगे। मनोज 'द फैमिली मैन' वेब सीरीज के तीसरे सीजन की शूटिंग मार्च महीने में शुरू करेंगे। इसके अलावा कोंकणा सेन शर्मा की बात करें तो उनके पास 'मेट्रो...दिस डेज' है, जिसका निर्देशन अनुराग बसु करेंगे।


किलर सूप के बारे में आपको बता दें कि इस कॉमेडी क्राइम थ्रिलर सीरीज को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं। इसे 11 जनवरी 2024 को स्ट्रीम किया गया है। इसका निर्देशन अभिषेक चौबे ने किया है। बताया जा रहा है कि साल 2017 में तेलंगाना में एक केस हुआ था, ये उसी पर आधारित है. शो में स्वाति (कोंकणा) और प्रभु (मनोज), उमेश पिल्लई (मनोज) की कहानी दिखाई गई है। स्वाति और प्रभु शादीशुदा हैं, लेकिन उसका उमेश के साथ अफेयर चल रहा है। वही उमेश प्रभु का मसाजर भी है। स्वाति अपना खुद का रेस्तरां खोलना चाहती है और दूसरी ओर, प्रभु भी अपने भाई के व्यवसाय से करोड़ों रुपये का गबन करता है। पूरी कहानी इसी के इर्द-गिर्द घूमती है. कई हत्याएं जाने-अनजाने में होती हैं और अंत में उमेश ही स्वाति के अतीत का खुलासा करता है।