×

सेम बहादुर से पहले OTT पर देखें Vicky Kaushal की फैमिली ड्रामा फिल्म The Great Indian Family, यहाँ पर है उपलब्ध 

 

ओटीटी न्यूज़ डेस्क - 'धूम' डायरेक्टर विजय कृष्ण आचार्य द्वारा निर्देशित 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' सितंबर महीने में रिलीज हुई थी। यह फिल्म एक फुल एंटरटेनर फैमिली ड्रामा थी, जिसमें मुख्य भूमिका विक्की कौशल और मानुषी छिल्लर ने निभाई थी। करीब डेढ़ महीने बाद यह फिल्म ओटीटी पर रिलीज हो गई है।


22 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' की कहानी भजन कुमार (विक्की कौशल) के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में वह एक कट्टर हिंदू हैं, लेकिन बाद में पता चलता है कि वह मुस्लिम हैं। पहचान का संकट उसके जीवन में एक बड़ा मोड़ लाता है और उसके परिवार में अशांति पैदा करता है।


यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' सिनेमाघरों में तो कुछ खास कमाल नहीं कर पाई, लेकिन उम्मीद है कि फिल्म ओटीटी पर धमाल मचा सकती है। अगर आप इस फिल्म को सिनेमाघरों में नहीं देख पाए हैं तो कोई टेंशन नहीं। अब से आप इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम पर देख सकते हैं। फिल्म प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रही है।


विक्की कौशल की इस फिल्म में सामाजिक संदेश तो था, लेकिन मनोरंजन की थोड़ी कमी थी, जिसके चलते सिनेमाघरों में दर्शकों ने फिल्म को मिस कर दिया। यह फिल्म सिनेमाघरों में सिर्फ 2 हफ्ते ही चल सकी और 10 करोड़ रुपये भी नहीं कमा सकी। बॉलीवुड हंगामा के मुताबिक इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर महज 5.65 करोड़ रुपये का बिजनेस किया. विकी कौशल के अपोजिट मिस वर्ल्ड रहीं मानुषी छिल्लर थीं। इसके अलावा फिल्म में यशपाल शर्मा, मनोज पाहवा, कुमुद मिश्रा, सादिया सिद्दीकी और अलका अमीन जैसे कलाकार भी अहम भूमिका में नजर आए थे।