×

Sherni Movie Review: क्या गांव वालों को शेरनी के खौफ से बचा पाएंगी विद्या बालन

 

कलाकार: विद्या बालन,विजय राज,शरत सक्‍सेना,बृजेंद्र काला,नीरज काबी
निर्देशक: अमित मसुरकर
श्रेणी: ड्रामा
अवधि: 2 घंटे 10 मिनट
रिलीज प्लेटफार्म: ओटीटी अमेजन प्राइम वीडियो

अभिनेत्री विद्या बालन पिछले काफी समय से अपनी फिल्म शेरनी को लेकर सुर्खियों में बनी है। हालांकि अब उनकी फिल्म आज ओटीटी प्लेटफार्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज कर दी गई है। फिल्म में अभिनेत्री विद्या बालन का किरदार काफी दमदार है। हर बार की तरह इस बार भी विद्या ने अपने किरदार से लोगों को प्रभावित किया है। फिल्म के ट्रेलर को देखन के बाद अभिनेत्री के चाहने वाले उनकी इस​ फिल्म को देखने लिए उत्साहित हो रहे थे। अब फिल्म की रिलीज के बाद अगर आप इसे देखना चाहते हैं तो उससे पहले शेरनी का रिव्यू जरूर जान लेने।

कहानी
मध्य प्रदेश के जंगली इलाके में महिला डिविजनल फॉरेस्ट ऑफीसर की नई तैनाती हुई है। ये जंगल एक गांव के पास हैं जहां पर एक बाघिन का गौफ रहता है। जंगल के पास गांव होने की वजह से वहां रहने वालों लोगों को बाघिन का खौफ रहता है कब बाघिन किसी को अपना शिकार बना ले कुछ पता नहीं। ऐसे में डिविजनल फॉरेस्ट ऑफीसर विद्या विंसेटडी के पास बाघिन और गांव वालों को बचाने का एक चैलेंज होता है। डिविजनल फॉरेस्ट ऑफीसर विद्या विंसेट इसी जद्दोजहद के बीच जूझती हुई नजर आती है। वहीं इस जंगल में तैनात विद्या विंसेट एक मात्र महिला अफसर होती है जिसकी वजह से कई बार उनके पुरूष साथी उनको नीचा दिखाने की कोशिश करते है। हालांकि इस पर विद्या सिर्फ अपने काम पर फोकस करती हैं। अब क्या डिविजनल फॉरेस्ट ऑफीसर विद्या विंसेट गांव वालों और बाघिन को बचाने में कामयाब होती हैं या नहीं ये तो आपको फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा।

अभिनय
अगर हम बात करें फिल्म में विद्या बालन के अभिनय की तो उन्होंने अपने किरदार में अभिनय से जान डालने की पूरी कोशिश की है और वो इसमें काफी हद तक सफल भी हुई है। विद्या बालन के अलावा विजय राज, विजेंद्र काला, नीरज काबी, शरद सक्सेना जैसे कलाकारों ने भी अपने काम को सहज तरीके से किया है।

निर्देशन
वहीं डायरेक्टर अमित मसूर कर भी दर्शकों को 2 घंटे 10 मिनट तक बांधे रखने में सफल साबित होते हैं। फिल्म की कहानी की रफ्तार थोड़ी धीमी है लेकिन जैसे-जैसे इसकी कहानी आगे बढ़ती जाती है। ये दिलचस्प और रोमांचक होती है। फिल्म में कई जगह कॉमेडी के पंच भी देखने को मिले। अगर आप इस फिल्म को देखने जाना चाहते हैं देखना चाहते हैं तो जरूर देख सकते हैं।

Hum Dil De Chuke Sanam turns 22: अजय देवगन और सलमान खान शेयर की तस्वीरें

Priyanka Chopra: इंटरनैशनल लॉन्जरी ब्रांड विक्टोरिया सीक्रेट के साथ प्रियंका चोपड़ा, 2022 फैशन शो में आएंगी नजर

अर्जुन रामपाल के मेकओवर को देखकर हैरान हुए फैंस, चर्चा में प्लेटिनम ब्लॉन्ड हेयर लुक