×

इस बार Salman Khan के शो Bigg Boss Ott 3 में लगेगा 'वड़ा पाव' और 'चाय' का स्टॉल, शो में होगी इस वायरल मंडली की एंट्री 

 

ओटीटी न्यूज़ डेस्क -बिग बॉस एक ऐसा विवादित रियलिटी शो है, जिसके नए सीजन का फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं। बिग बॉस का सीजन 17 अभी खत्म भी नहीं हुआ था कि सलमान खान के ओटीटी के तीसरे सीजन की चर्चा तेज हो गई थी। खबर थी कि सुरक्षा कारणों से सलमान खान बिग बॉस ओटीटी 3 का हिस्सा नहीं बन पाएंगे और उनकी जगह अभिषेक मल्हान और एल्विश यादव लेंगे।


हालांकि, अब यह भी कहा जा रहा है कि सलमान खान अपना फैसला बदल सकते हैं और बिग बॉस ओटीटी 3 में होस्टिंग की जिम्मेदारी संभाल सकते हैं। हालांकि, सलमान खान के लिए इस सीजन को संभालना बिल्कुल भी आसान नहीं होने वाला है, क्योंकि इस सीजन में प्रतिभागियों के तौर पर कुछ ऐसे प्रतिभागियों के नाम सामने आ रहे हैं जिनसे मिलकर दबंग भी अपना सिर हिला सकते हैं।


अब तक हमने जियो सिनेमा के विवादित शो बिग बॉस ओटीटी में टीवी स्टार्स से लेकर यूट्यूबर्स तक सभी को अपने शातिर दिमाग का इस्तेमाल करते हुए देखा है, लेकिन इस बार बिग बॉस ओटीटी 3 न सिर्फ ट्विस्ट और टर्न से भरपूर होगा, बल्कि इस सीजन में कई दिलचस्प भी होंगे। घुमाव और मोड़। ऐसे-ऐसे वायरल कंटेस्टेंट दिखेंगे जो आपके होश उड़ा देंगे. रियलिटी शो के हर अपडेट को साझा करने वाले एक पेज ने बिग बॉस ओटीटी 3 के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि 'दिल्ली की वड़ा पाव वायरल गर्ल' चंद्रिका गेरा दीक्षित से लेकर 'चायवाला', 'एब्यूसिव लेडी टू सेल हर' जैसे प्रसिद्ध 'डॉली सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर' तक। 'पति' (मन्नत कुल्हारिया), राजा व्लॉग्स सलमान खान के शो का हिस्सा बन सकते हैं।


बिग बॉस ओटीटी 3 कब प्रसारित होगा?

इनके अलावा मेकर्स बिग बॉस ओटीटी 3 में सलमान खान के शो के लिए रोहित खत्री, दलजीत कौर, अर्यांशी शर्मा, तुषार सिलावट जैसे कई स्टार्स को अप्रोच कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 4 तारीख से सलमान खान के शो बिग बॉस ओटीटी का सीजन 3 शुरू हो जाएगा। 5 जून और अगस्त तक जारी रहेगा. इस शो में मनीषा रानी भी मेंटर की भूमिका में नजर आ सकती हैं।