×

Bigg Boss OTT 3 में पहले ही दिन रडार पर आया ये मशहूर इनफ्लुएंसर, बिग बॉस ने दे डाली ये वार्निंग 

 

ओटीटी न्यूज़ डेस्क - विवादित शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' शुरू हो चुका है। इस सीजन में कुछ ऐसे कंटेस्टेंट आए हैं, जिनकी या तो किसी को उम्मीद नहीं थी या फिर जिन्हें देखने के लिए फैंस उत्साहित हैं। 'बिग बॉस ओटीटी' के तीसरे सीजन में यूट्यूबर अरमान मलिक अपनी दोनों पत्नियों के साथ आए हैं। इसके अलावा कुछ और कंटेस्टेंट हैं, जिन्हें देखने के लिए फैंस उत्साहित हैं।


'बिग बॉस ओटीटी 3' शुरू हुआ
बिग बॉस का यह सीजन अनिल कपूर की होस्टिंग में शुरू हुआ है। धमाकेदार एंट्री के बाद कंटेस्टेंट्स ने घर में अपना खेल शुरू कर दिया है। अरमान मलिक ने नियम के मुताबिक अपनी दोनों पत्नियों में से किसी एक के साथ अपना बेड चुना। उन्होंने पायल के साथ अपना बेड चुना। कंटेस्टेंट्स के आपसी खेल के साथ-साथ बिग बॉस ने भी अपना खेल शुरू कर दिया है।


बिग बॉस ने लिया लव कटारिया का टेस्ट
इस शो में एक कंटेस्टेंट लवकेश कटारिया भी हैं। लव को एल्विश यादव का अच्छा दोस्त बताया जाता है। उनके आने से फैंस खुश हैं। वहीं बिग बॉस ने उनका टेस्ट लेना शुरू कर दिया है। पहले ही दिन बिग बॉस ने उन्हें कन्फेशन रूम में बुलाया और पूछा कि वह किस मकसद से शो में आए हैं। लव कटारिया ने कहा कि पहले तो वह नर्वस हो रहे थे। बाद में जब विशाल पांडे से उनकी दोस्ती हुई तो वह थोड़े खुल गए। इसके बाद बिग बॉस ने पूछा कि क्या उन्होंने अकेले कोई काम किया है?