×

सिनेमाघरों के बाद जल्द ही OTT प्लेटफार्म पर रिलीज होगी ये फिल्में

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। कोरोना वायरस की वजह से कई फिल्मों की रिलीज पर असर पड़ रहा है, बता दें कि हाल ही के दिनों में भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की मच अवेटेड फिल्म की रिलीज डेट को मेकर्स ने हालात सामान्य होने तक के लिए टाल दिया है। वहीं इस कोरोना काल में मेकर्स अपनी अपनी फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर रहे है। अब आने वाले दिनों में भी कई फिल्में रिलीज होने जा रही है। आज हम आपको उन फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं जो बीते दिनों सिनेमाघरों में धमाल मचाने के बाद अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएंगी।

चंडीगढ़ करे आशिकी
आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर द्वारा अभिनीत फिल्म चंडीगढ़ करे आशिकी को बीते दिन यानी 7 जनवरी को ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया है। फिल्म का निर्देशन अभिषेक कपूर ने किया है, यह एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है।

एटर्नल्स
एटर्नल्स को मेकर्स 12 जनवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज करने वाले हैं। जिसमे हॉलीवुड अभिनेत्री एंजलीना जोली, रिचार्ज मैडेन जैसे कलाकारों के किरदार में नजर आने वाले हैं।

Social Media पर Kylie Jenner तस्वीर शेयर कर किया बेबी बंप फ्लॉन्ट, Kim Kardashian ने किया कमेंट

अनपॉज्ड नया सफर
ये एक हिंदी एंथोलाजी फिल्म है, ये फिल्म इसी 21 जनवरी को ओटीटी प्लेटफार्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज की जाएगी। नया सफर में पांच कहानियां होगी, जिसकी स्टोरी कोरोना काल पर आधारित है।

Salman Khan की फिल्म नो एंट्री 2 में होंगी 10 हीरोइनें, डेजी शाह का कटा पत्ता

ब्रो डैडी
मोहनलाल और पृथ्वीराज सुकुमारन द्वारा अभिनीत ब्रो डैडी फिल्म इसी 26 जनवरी को ओटीटी प्लेटफार्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी।

Allu Arjun की फिल्म Pushpa ने Prabhas की Bahubali को इस मामले में चटाई धूल