×

अब खत्म होगा The Family Man 3 का इंतजार! Manoj Bajpayee ने तीसरे सीजन की शूटिंग को लेकर दे दिया सबसे बड़ा अपडेट 

 

ओटीटी न्यूज़ डेस्क - मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज द फैमिली मैन 3 के तीसरे सीजन का दर्शक लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। सीजन 2 के बाद ही सीजन 3 की चर्चा शुरू हो गई थी. वहीं, अब द फैमिली मैन 3 को लेकर ऐसा अपडेट आया है, जिसे सुनने के बाद फैंस की खुशी सातवें आसमान पर पहुंच जाएगी। द फैमिली मैन अभिनेता मनोज बाजपेयी की पहली सीरीज है। पहली सीरीज से ही उन्होंने श्रीकांत तिवारी के किरदार में तहलका मचा दिया था। सीरीज के दोनों सीजन सुपरहिट रहे हैं। अब तीसरे पार्ट से भी ऐसी ही उम्मीद है।


द फैमिली मैन 3 के संबंध में अपडेट
द फैमिली मैन 3 के साथ, मनोज बाजपेयी एक बार फिर एक मध्यम वर्गीय व्यक्ति, लेकिन एक विश्व स्तरीय जासूस की भूमिका में दिखाई देंगे। फैंस के इंतजार को थोड़ी राहत देते हुए मेकर्स ने सीरीज के तीसरे पार्ट की शूटिंग शुरू कर दी है। ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़ॅन प्राइम ने लीड मनोज बाजपेयी के साथ टीम की तस्वीर साझा करके द फैमिली मैन 3 का अपडेट साझा किया है।


द फैमिली मैन 3 की शूटिंग शुरू
प्राइम वीडियो ने द फैमिली मैन 3 की शूटिंग की घोषणा करते हुए दो तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में द फैमिली मैन 3 का क्लैपिंग बोर्ड नजर आ रहा है। वहीं, दूसरी फोटो में मनोज बाजपेयी, सुमन कुमार और राज एंड डीके की जोड़ी कैमरे के लिए पोज देती नजर आ रही है।


एक बार फिर नजर आएंगे ये पॉपुलर चेहरे
द फैमिली मैन 3 का निर्माण राज और डीके द्वारा किया गया है। सीरीज का निर्देशन भी इसी हिट जोड़ी ने किया है. वहीं, सुमन कुमार और राज एंड डीके ने मिलकर द फैमिली मैन 3 की कहानी लिखी है। सीरीज के तीसरे पार्ट में एक बार फिर कुछ पुराने चेहरे नजर आएंगे। इसमें मनोज बाजपेयी के अलावा प्रियामणि (सुचित्रा तिवारी), शारिब हाशमी (जेके तलपड़े), अश्लेषा ठाकुर (धृति तिवारी) और वेदांत सिन्हा (अथर्व तिवारी) जैसे नाम शामिल हैं। इसके अलावा स्टार कास्ट में कुछ नए नाम भी शामिल होंगे।