×

MCU यूनिवर्स की सुपरहिट फिल्म The Marvels की OTT रिलीज़ डेट से उठा पर्दा, इस दिन इस प्लेटफार्म पर होगी स्ट्रीम 

 

ओटीटी न्यूज़ डेस्क - ब्री लार्सन, इमान वेल्लानी और टेओना पैरिस जैसे सितारों से सजी फिल्म 'द मार्वल्स' को भले ही बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला हो, लेकिन अब यह ओटीटी पर स्ट्रीम होने के लिए पूरी तरह तैयार है। यह हॉलीवुड फिल्म आखिरकार ओटीटी पर आने वाली है, जिसे आप वीकेंड पर घर बैठे देख सकते हैं। आइए आपको बताते हैं कि आप इसे कब और कहां देख सकते हैं।


'द मार्वल्स' 2019 की 'कैप्टन मार्वल' की अगली कड़ी है, जिसमें ब्री लार्सन के किरदार ने एमसीयू में अपनी शुरुआत की थी। 'कैप्टन मार्वल' को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला, लेकिन इसका सीक्वल पिछली फिल्म के आसपास भी नहीं था। कैप्टन मार्वल' ने दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर ₹1.13 बिलियन की कमाई की, जबकि सीक्वल केवल ₹206.08 मिलियन कमाने में सफल रही, जिससे यह अब तक की सबसे कम कमाई करने वाली मार्वल फिल्मों में से एक बन गई।


ब्री लार्सन अभिनीत यह फिल्म मार्वल के फेज वन का पांचवां भाग है। यह स्टूडियो फिल्मों के सिनेमाघरों में अच्छा प्रदर्शन नहीं करने और उनके कलाकारों के विवादों में आने से जूझ रहा है। लोगों ने इस फिल्म के लिए मार्वल की आलोचना की और यहां तक कि दक्षिण कोरियाई अभिनेता पार्क सियो-जून का कैमियो भी इसमें मदद नहीं कर सका। रिलीज के करीब तीन महीने बाद आखिरकार यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आ रही है। अन्य MCU फिल्मों की तरह यह भी 7 फरवरी से डिज्नी + हॉटस्टार पर उपलब्ध होगी। आप इसे अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में देख सकते हैं।