×

Netflix पर Animal का इंतज़ार कर रहे दर्शकों को लगा बड़ा झटका, फिल्म के रन टाइम और अनकट वर्जन से जुड़ी है खबर 

 

ओटीटी न्यूज़ डेस्क - रणबीर कपूर और बॉबी देओल स्टारर 'एनिमल' बॉक्स ऑफिस पर एक के बाद एक बड़ी फिल्में तलाश रही है। संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित इस एक्शन से भरपूर फिल्म ने 18 दिनों के भीतर भारत में 500 करोड़ रुपये से ज्यादा और दुनिया भर में 800 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है। 'एनिमल' में रणबीर कपूर से लेकर बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना तक सभी कलाकार हैं। फैंस उनकी एक्टिंग की खूब तारीफ कर रहे हैं. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की सफलता के बाद अब फैंस इस फिल्म के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।


हालांकि, ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने से पहले यह खबर सुनकर 'एनिमल' के मेकर्स और फैन्स को बड़ा झटका लग सकता है। रणबीर कपूर और बॉबी देओल स्टारर 'एनिमल' नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है, इसकी जानकारी फैन्स को तब हुई जब फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई। हालांकि, जो लोग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एनिमल मूवी का अनकट वर्जन देखने की उम्मीद कर रहे थे उन्हें निराशा हो सकती है।


द सियासत डेली की रिपोर्ट के मुताबिक, 'एनिमल' का यही कंटेंट अब लोकप्रिय स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर फिल्म में दिखाया जाएगा, जिसे केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड ने ए सर्टिफिकेट के साथ मंजूरी दे दी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित 'एनिमल' के अनकट वर्जन समेत इस फिल्म की कुल लंबाई 3 घंटे 51 मिनट थी। रिपोर्ट्स की मानें तो संदीप रेड्डी वांगा और टी-सीरीज़ के निर्माता चाहते थे कि प्रशंसक ओटीटी में 'एनिमल' के अनफ़िल्टर्ड संस्करण का अनुभव कर सकें, जो वे थिएटर में नहीं कर सकते थे। हालाँकि अब ऐसा होना संभव नहीं लग रहा है।


आपको बता दें कि फिल्में थिएटर में रिलीज होने के छह से आठ हफ्ते बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होती हैं। हाल ही में बॉबी देओल ने अपने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि एनिमल में उनके और रणबीर कपूर के बीच एक किस सीन था, जिसे थिएटर रिलीज के दौरान हटा दिया गया था। उन्होंने यह भी हिंट दिया था कि शायद फैंस को 'एनिमल' का ये सीन ओटीटी रिलीज पर देखने को मिल सकता है, लेकिन अब फैंस की ये इच्छा पूरी होती दिख रही है। एनिमल में रणबीर कपूर-बॉबी देओल के अलावा रश्मिका मंदाना, तृप्ति डिमरी और अनिल कपूर ने भी मुख्य भूमिका निभाई थी।