×

OTT पर Sushmita Sen की Aarya 2 के साथ रिलीज होगी इस बॉलीवुड अभिनेत्री की दमदार वेब सीरीज

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के कई कलाकार ऐसे हैं जो आने वाले दिनों में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने वाले हैं या जिनका डेब्यू हो चुका है। जिसमे बॉलीवुड अभिनेता सुष्मिता सेन और रवीना टंडन शामिल है। बता दें कि सुष्मिता सेन ने पिछले साल ओटीटी पर डेब्यू कर लिया था और रवीना टंडन इस साल जल्द ही डेब्यू करने वाली है। सुष्मिता सेन और रवीना टंडन जैसी अभिनेत्रियां ओटीटी प्लेटफार्म पर बेहतरीन कंटेंट चुन रही है। ये दोनों ही आने वाले दिनों में धमाकेदार वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं। 

इन शहरों में हनीमून के लिए जा चुके हैं ये Bollywood कलाकार

जिससे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी बॉक्स ऑफिस की तरह क्लैश देखने को मिलने वाला है। सुष्मिता सेन और रवीना टंडन ओटीटी पर एक दूसरे को कड़ी टक्कर देने वाली है। आगामी 10 दिसंबर 2021 को सुष्मिता सेन और रवीना टंडन की अपकमिंग वेब सीरीज रिलीज होने जा रही ह।

Tollywood डाउन टू अर्थ है साउथ के ये दिग्गज कलाकार

10 दिसंबर को अभिनेत्री सुष्मिता सेन की एक्शन ड्रामा वेब सीरीज आर्य 2 और रवीना टंडन की अरण्यक वेब सीरीज रिलीज की जा रही है। अरण्यक वेब सीरीज के जरिए रवीना टंडन ओटीटी में डेब्यू कर रही हैं। जबकि सुष्मिता सेन साल 2020 में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर वेब सीरीज आर्या के जरिए डेब्यू कर चुकी है।

फिल्म Jersey के बाद इस साउथ फिल्ममेकर के साथ फिर से हाथ मिला सकते हैं Shahid Kapoor

सुष्मिता सेन की वेब सीरीज आर्या सीजन 2 ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 10 दिसंबर को रिलीज होगी। जबकि रवीना टंडन की वेब सीरीज अरण्यक ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 10 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। ऐसे में खास बात यह है कि दोनों ही अभिनेत्रियां अपनी अपनी वेब सीरीज में दमदार अवतार निभा रहे हैं।