×

Web Series इन वेब सीरीज में दिखा महिला किरदारों का दमदार अवतार, आपने देखा

 

बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां आने वाले दिनों में धांसू वेब सीरीज में नजर आने वाली है। ऐसे में आज हम आपको उन वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे ह जिसम महिला कलाकारों का दमदार किरदार देखने को मिला है। इन वेब सीरीज में सशक्त महिला किरदार देखने को मिला है।

आर्या
बॉलीवुड की अभिनेत्री सुष्मिता सेन की कुछ महीनों पहले रिलीज हुई वेब सीरीज आर्या एक शानदार वेब सीरीज है। वेब सीरीज एक ऐसी महिला की कहानी है जिसके पति को कुछ लोग मार देते हैं और बाद में अपने पति की मौत का बदला कैसे लेती है, बिजनेस और बच्चों को कैसे संभालती है ये इस वेब सीरीज में देखने वाला है।

Tollywood डाउन टू अर्थ है साउथ के ये दिग्गज कलाकार

दिल्ली क्राइम
दिल्ली क्राइम नेटफ्लिक्स पर क्राइम पर आधारित एक दमदार सीरीज है। जिसकी कहानी पूरी तरह से महिलाओं पर अत्याचार और रेप पर आधारित है। इसकी कहानी को देखकर आपकी रूह कांप जाएगी।

घूल
अगर आप हॉरर जॉनर का कंटेंट देखना पसंद करते हैं तो राधिका आप्टे की घूल आपको जरूर पसंद आएगी। घूल को आप ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर देख सकते है। राधिका ने इस फिल्म में अपने शानदार अभिनय से हर किसी को दीवाना बना दिया था।
इन शहरों में हनीमून के लिए जा चुके हैं ये Bollywood कलाकार

सिटी आफ ड्रीम
डिज्नी प्लस हॉटस्टार की वेब सीरीज सिटी आफ ड्रीम एक राजनीतिक ड्रामा वेब सीरीज है। जिसमे मुख्य किरदार के रूप में प्रिया बापट, फ्लोरा सैनी, अतुल कुलकर्णी जैसी कलाकार नजर आए है।  

फिल्म Jersey के बाद इस साउथ फिल्ममेकर के साथ फिर से हाथ मिला सकते हैं Shahid Kapoor

महारानी
हुमा कुरैशी की वेब सीरीज महारानी काफी दमदार है जिसमे वो एक राज्य का कार्यभार संभालती नजर आती है। इस वेब सीरीज को आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते है। इस सीरीज में ​हुमा कुरैशी के काम की सभी ने तारीफ की है।