×

सिनेमाघरों के बाद इस OTT प्लेटफार्म पर दस्तक देगी Siddharth Malhotra की Yodha, लेकिन एक्शन देखने के लिए ढीली करनी होगी जेब 

 

ओटीटी न्यूज़ डेस्क -पुष्कर ओझा और सागर अंब्रे द्वारा निर्देशित फिल्म 'योद्धा' 15 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और राशि खन्ना मुख्य भूमिका में नजर आए थे। हालांकि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाई नहीं कर पाई. ऐसे में अगर आप भी इस फिल्म को सिनेमाघरों में देखने से चूक गए हैं तो अब आपके लिए एक अच्छी खबर आ रही है. 'योद्धा' अजय देवगन की फिल्म 'शैतान' के एक हफ्ते बाद सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जिसके कारण इसकी कमाई पर भी असर पड़ा। अब यह फिल्म ओटीटी पर आ चुकी है, लेकिन फिलहाल इसे देखने के लिए आपको पैसे खर्च करने पड़ सकते हैं।


'योद्धा' ने ओटीटी पर धूम मचा दी है
करीब 55 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 32 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी. फिल्म का निर्माण अपूर्व मेहता, हीरू जौहर, करण जौहर और शशांक खेतान ने किया था। इसमें सिद्धार्थ और राशि खन्ना के अलावा दिशा पटानी भी नजर आईं. अब इस फिल्म के ओटीटी पर आने को लेकर एक बड़ा अपडेट आया है. एक्शन-थ्रिलर फिल्म 'योद्धा' प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो चुकी है। अगर आप अभी इस फिल्म को देखना चाहते हैं तो 349 रुपये खर्च करके इसे तुरंत देख सकते हैं। वहीं, अगर आप इसे फ्री में देखना चाहते हैं तो आपको थोड़ा और इंतजार करना पड़ सकता है।


योद्धा की कहानी क्या थी?

फिल्म योद्धा (योधा रिव्यू) की कहानी में दिखाया गया है कि अरुण कटियाल (सिद्धार्थ मल्होत्रा) अपने पिता मेजर सुरिंदर कटियाल (रोनित राय) की शहादत के बाद योद्धा से जुड़ते हैं। अपने वरिष्ठों के आदेश की प्रतीक्षा किए बिना, वह आतंकवादियों से लड़ने के लिए वन मैन आर्मी की तरह कार्रवाई में कूद पड़ता है। उनकी पत्नी प्रियंवदा कटियाल (राशि खन्ना) पीएम की सचिव हैं। अरुण को निलंबित कर दिया गया है. आगे क्या होता है यह जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी।