×

Shahrukh Khan को सता रहा Akshay और Ajay से पिछड़ने का डर, Karan Johar ने भी लिए मजे 

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क।  इसमे कोई दो राय नहीं कि शाहरुख खान बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के एक मशहूर और सुपरस्टार अभिनेता हैं। जिन्होंने अपने अभिनय करियर के दौरान अब तक कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम किया है। लेकिन अभिनेता शाहरुख खान ने अब तक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कदम नहीं रखा है। जबकि अमिताभ बच्चन से लेकर सलमान खान, अक्षय कुमार और वरुण धवन जैसे हिट कलाकारों की फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जा चुकी है।

सड़क किनारे Tiger Shroff ने किया कुछ ऐसा देखकर हैरान हुए लोग, देखें वायरल वीडियो

Shahrukh Khan को सता रहा Akshay और Ajay से पिछड़ने का डर, Karan Johar ने भी लिए मजे

Mahima Chaudhary Birthday जब एक हादसे ने बदल दी शाहरूख खान की फिल्म परदेस की अभिनेत्री की पूरी दुनिया

बता दें कि अब इसी बीच अभिनेता शाहरुख खान का एक वीडियो सामने आया है। शाहरुख खान के ओटीटी प्लेटफार्म पर नहीं होने के कारण उनको 'फेयर आफ मिसिंग आउट' की स्थिति में है। एक वीडियो सामने आया है, जिसमे शाहरुख खान अपने मुंबई के घर की बालकनी पर नजर आते है और वो अपने प्रशंसकों का अभिवादन करते हुए दिखाई देते है। उस वक्त शाहरुख खान गर्व से कहते हैं कि, दूसरों के विपरीत उनके बहुत सारे फैंस है।

 

शाहरुख खान जैसे ही ये बोलते हैं वैसे ही उनका सेक्रे​टरी कहता है कि, ये सच हो सकता है लेकिन आप भविष्य के बारे में कभी नहीं जानते। क्योंकि सभी अभिनेताओं की अब फिल्में ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होती है। सेक्रे​टरी के कहने का मतलब ये है कि अभिनेता को ओटीटी प्लेटफॉर्म के जरिए अपनी फिल्मों को रिलीज करना चाहिए।

इस पर करण जौहर ने मस्ती करते हुए शाहरुख खान की टांग खिंचाई की। उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि, कभी सोचा नहीं था कि मैं वो दिन देख लूंगा जो बॉलीवुड के बादशाह भी फोमो महसूस करेंगे, अब मैंने सब कुछ देख लिया। करण के कमेंट का जवाब देते हुए शाहरूख खान कहते हैं कि, पिक्चर तो अभी बाकी है मेरे दोस्त। सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो वायरल हो रहा है।