×

Celebs OTT Debut: बॉलीवुड के ये कलाकार जल्द करेंगे डिजिटल दुनिया में कदम

 

ओटीटी प्लेटफार्म आज मनोरंजन का एक बड़ा साधन बन चुके है। देशभर के युवा डिजिटल कंटेंट को इन दिनों ज्यादा महत्व दे रहे है। ऐसे में अब बॉलीवुड के कलाकार भी आने वाले दिनों में डिजिटल दुनिया में कदम रखने वाले है। ऐसे में हम उन बॉलीवुड कलाकारों के बारे में बताने जा रहे है जो जल्द ही डिजिटल डेब्यू करने वाले है।

अक्षय कुमार
बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार अमेज़न प्राइम वीडियो की एक वेब सीरीज में नजर ओन वलो है। जिसका टाइटल द एंड है। इसके जरिए वो डिजिटल प्लेटफॉर्म पर कदम रखने वाले हैं। बता दें कि अक्षय कुमार की इस वेब सीरीज का ऐलान काफी समय पहले ही कर दिया गया था।

अजय देवगन
बॉलीवुड के सिंघम अभिनेता अजय देवगन भी जल्द ही डिजिटल दुनिया में कदम रखने वाले है। अजय देवगन वेब सीरीज रूद्र: द एज ऑफ डार्कनेस में नजर आने वाले है। जिसका ऐलान कुछ समय पहले ही किया गया था।

माधुरी दीक्षित
बॉलीवुड की धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित भी जल्दी ही ओटीटी प्लेटफार्म पर डेब्यू करने वाली है। उनकी वेब सीरीज का नाम फाइंडिंग अनामिका। जिसके जरिए ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने वाली है।

शाहिद कपूर
बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर भी जल्द ही डिजिटल दुनिया में कदम रखने वाले है। वो एक वेब सीरीज में काम करेंगी। जिसका निर्माण राज और डी करने वाले है। हालांकि उनकी वेब सीरीज का टाइटल क्या है इसके बारे में जानकारी सामने नहीं आई है।

सिद्धार्थ शुक्ला
टीवी के मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला भी जल्दी डिजिटल दुनिया में कदम रखने वाले है। वो वेब सीरीज ब्रोकन बट ब्यूटीफुल सीजन 3 में नजर आएंगे। ये सीरीज इसी 29 मई को आल्ट बालाजी और जी5 पर रिलीज की जाएगी।समांथा अक्कीनेनी
साउथ अभिनेत्री समांथा अक्कीनेनी भी मनोज बाजपेई की वेब सीरीज द फैमिली मैन सीजन 2 से डेब्यू करने वाली है।