×

Salman Khan Radhe: राधे की रिलीज से पहले सलमान खान ने फैंस से मांगा ये कमिटमेंट

 

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान की फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई आज ओटीटी प्लेटफॉर्म जीप्लेक्स पर रिलीज की जा रही है। ऐसे में अभिनेता सलमान खान ने अपने चाहने वालों से फिल्म को लेकर एक अपील भी की है। राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई फिल्म के लिए सलमान खान के फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हैं। हालांकि अब इसी बीच अभिनेता सलमान खान ने अपने चाहने वालों को एक मैसेज दिया है और साथ ही एक रिक्वेस्ट भी की है। सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उन्होंने सभी से फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई को सही प्लेटफॉर्म पर देखने की रिक्वेस्ट की है। इसी के साथ अभिनेता ने अपने फैंस से कमिटमेंट भी मांगा है कि वो मनोरंजन में पायरेसी नहीं करेंगे। सलमान अपने वीडियो में कहते हैं कि, एक फिल्म को बनाने के लिए बहुत लोग मेहनत करते हैं और हमें बहुत दुख होता है जब कुछ लोग पायरेसी करके ये फिल्म देखते हैं।

जिस पर लोगों की अलग अलग प्रतिक्रिया सामने आ रही है। सलमान खान के इस वीडियो पर उनके फैंस ने अपनी प्रतिक्रिया दी है जिसमें लोगों ने खुद सलमान खान का समर्थन किया है।

अगर हम बात करें फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई तो ये फिल्म आज रिलीज की जा रही है।​ फिल्म में सलमान खान के अलावा दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ, रणदीप हुड्डा और गौतम गुलाटी जैसे कलाकार नजर आने वाले है। इसका निर्देशन प्रभुदेवा ने किया है।

Aditya Narayan: आखिर क्यों किशोर कुमार के बेटे अमित पर भड़के आदित्य नारायण, जानें पूरा मामला

Sunny Leone Birthday: 40 साल की हुई अभिनेत्री सनी लियोन, आज है बॉलीवुड इंडस्ट्री का बड़ा नाम

Salman Khan Radhe: राधे की रिलीज से पहले सलमान खान ने फैंस से मांगा ये कमिटमेंट