×

 Gangubai Kathiawadi में Alia Bhatt के काम से प्रभावित Ranbir Kapoor, कर दी ये भविष्यवाणी

 

बॉलीवुड न्यूज डेस्क। आलिया भट्ट आने वाले दिनों में बॉलीवुड की कई फिल्मों में दिखाई देने वाली हैं। जिसमे उनकी मच अवेटेड फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी भी शामिल है। संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में आलिया भट्ट लीड रोल में दिखाई देने वाली है। उनका किरदार काफी शानदार है जिसे अब तक किसी ने नहीं देखा होगा। बीते कुछ समय पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसमे आलिया भट्ट के काम को काफी ज्यादा पसंद किया गया था।

इसके अलावा खुद संजय लीला भंसाली भी आलिया भट्ट के काम से काफी ज्यादा प्रभावित हुए हैं। अब आलिया के काम से प्रभावित होने के बाद एक बार फिर से भंसाली उनके साथ काम करना चाहते हैं। बता दें कि आलिया भट्ट के काम से खुद उनके ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर भी प्रभावित हुए, रणबीर कपूर को ऐसा लगता है कि उन्होंने अब तक जितनी भी अभिनेत्रियों के साथ काम किया है उनमें से आलिया सबसे बेहतरीन अभिनेत्री हैं।

हाल ही में रणबीर ने आलिया ने गंगूबाई काठियावाड़ी में आलिया के अभिनय की जमकर तारीफ की है। खबरों के अनुसार ऐसा कहा जा रहा है कि, रणबीर ने भंसाली के साथ काम किया और वो जानते हैं कि भंसाली क्या करने में सक्षम है। रणबीर ने भविष्यवाणी की कि, आलिया को गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार मिलेगा।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी अगले साल 6 जनवरी को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म की कहानी मुंबई के कमाठीपुरा रेड लाइट एरिया की मशहूर महिला डॉन गंगूबाई की जिंदगी पर आधारित है।

KBC 13 सुपरहिट फिल्म Sholey की होगी लाइव शूटिंग, 15 अक्टूबर को केबीसी 13 में होगा धमाल

पत्नी Radhika Pandit के साथ डेट पर निकले KGF स्टार Yash, सामने आया वीडियो

Sidharth Malhotra ने नन्ही फैन के साथ रीक्रिएट किया शेरशाह का पॉपुलर सीन, वीडियो वायरल