×

Priyanka Chopra की डॉक्यूमेंट्री फिल्म Women Of My Billion का शानदार trailer हुआ लॉन्च,  इस दिन OTT पर होगी स्ट्रीम

 

ओटीटी न्यूज़ डेस्क - ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा एक्टिंग के साथ-साथ फिल्में भी प्रोड्यूस करती हैं। अब उनके प्रोडक्शन हाउस में बनी डॉक्यूमेंट्री 'वीमेन ऑफ माई बिलियन' जल्द ही रिलीज होने वाली है। इस डॉक्यूमेंट्री फिल्म का ट्रेलर आज 25 अप्रैल को रिलीज कर दिया गया है. आपको बता दें कि यह डॉक्यूमेंट्री फिल्म एक ऐसी महिला की कहानी दिखाती है जो कन्याकुमारी से कश्मीर तक पैदल यात्रा करती है और उन महिलाओं से मिलती है जिन्होंने अपने जीवन में किसी तरह की हिंसा का सामना किया है।


इसके ट्रेलर में क्या दिखाया गया है

अजितेश शर्मा द्वारा निर्देशित यह डॉक्यूमेंट्री कुछ महिलाओं से शुरू होती है, जो अपनी आंखें बंद करके अपने दिमाग में एक तस्वीर बनाती हैं, जिसमें वे खुद को 11 साल की उम्र में देखती हैं और फिर अपने वर्तमान दिन को उनके सामने पेश करती हैं। . इसके बाद कुछ महिलाएं अपनी कहानी सुनाती नजर आ रही हैं. इसके बाद सृष्टि बख्शी महिलाओं के संघर्षों, सपनों, अधिकारों के बारे में कहानियों को खोजने और साझा करने के मिशन के साथ कन्याकुमारी से कश्मीर तक 230 दिनों में 3,800 किलोमीटर की पैदल यात्रा पर निकलती हैं।


ये डॉक्युमेंट्री कब रिलीज होगी
वुमेन ऑफ माई बिलियन्स 3 मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होने के लिए तैयार है। इसके ट्रेलर को शेयर करते हुए लिखा गया कि महिलाओं की सुरक्षा के लिए पूरे भारत में एक महिला की 3800 किलोमीटर की यात्रा, ऐसी कहानियां देखीं जिन्हें बताने की जरूरत है और जिन पर सवाल उठाए गए हैं ऐसी मान्यताएँ जिन्हें चुनौती दी जानी चाहिए।


फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन
इसके ट्रेलर को देखने के बाद फैंस इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा कि यह कितना शानदार है. दूसरे ने लिखा कि वह इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।