×

अब Mirzapur 3 में भौकाल मचाएंगे Panchayat के 'सचिव जी', सीरीज में इस अहम किरदार को निभाते दिखेंगे Jitendar Kumar  

 

ओटीटी न्यूज़ डेस्क - वेब सीरीज की दुनिया में मिर्जापुर और पंचायत ने अपनी अलग पहचान बनाई है। मिर्जापुर में कालीन भैया और मुन्ना भैया का ऐसा रौद्र रूप देखने को मिला कि लोग उनके दीवाने हो गए। वहीं, गुड्डू पंडित भी अपना दबदबा दिखाने में पीछे नहीं रहे। आगे की कहानी में क्या होगा, कालीन भैया से गुड्डू पंडित कैसे बदला ले पाएंगे, ये तो शो शुरू होने के बाद पता चलेगा। इसी बीच अली फजल ने शो को लेकर ऐसा राज खोला है, जिसे जानकर फैंस काफी खुश हो जाएंगे। मिर्जापुर और पंचायत अमेजन प्राइम की दो पॉपुलर क्राइम सीरीज हैं। मिर्जापुर शो का तीसरा सीजन 5 जुलाई से शुरू हो रहा है और शुरुआती एपिसोड में ही फैंस को 'सेक्रेटरी जी' की झलक देखने को मिल सकती है। ये हमारा नहीं बल्कि अली फजल का बयान है।


'सेक्रेटरी जी' बनेंगे 'गुड्डू पंडित'
एएनआई से बातचीत में अली फजल ने 'मिर्जापुर' और 'पंचायत' के क्रॉस प्रमोशन का राज खोला। इसके साथ ही उन्होंने प्लॉट का भी खुलासा किया। अली फजल ने बताया कि कालीन भैया को मरा हुआ दिखाने के लिए कागजों में कुछ हेराफेरी की जाएगी। इसके लिए वह सेक्रेटरी के पास जाएंगे, जो कोई और नहीं बल्कि जितेंद्र कुमार होंगे।


कितना लंबा होगा जितेंद्र कुमार का रोल?
फुलेरा के 'सेक्रेटरी जी' जितेंद्र कुमार 'मिर्जापुर 3' में सिर्फ दो दिन के मेहमान होंगे। जैसे ही वह अपने कागजी काम की औपचारिकताएं पूरी कर लेंगे, वह शो को अलविदा कह देंगे। वहीं, दूसरी ओर जैसे ही जितेंद्र कुमार के 'मिर्जापुर' की कास्ट में शामिल होने की जानकारी सामने आई, फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। वह सेक्रेटरी और गुड्डू पंडित के बीच बातचीत का सीन देखने के लिए बेताब हैं।