×

सिर्फ दोस्ताना 2 से ही नहीं Karan Johar की इस फिल्म से भी कटा Kartik Aaryan का पत्ता

 

बॉलीवुड न्यूज डेस्क। बॉलीवुड के मशहूर कलाकार कार्तिक आर्यन इन दिनों सुर्खियों में बने हुए है और आने वाले दिनों में वो कई फिल्मों में दिखाई देने वाले हैं। आपको बता दें कि बीते कई महीनों से कार्तिक आर्यन के रिश्ते बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के फिल्ममेकर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर के साथ कुछ ठीक नहीं है। करण जौहर ने बीते दिनों कार्तिक आर्यन को अपनी फिल्म दोस्ताना 2 से बाहर कर दिया था और इसके बाद धर्मा प्रोडक्शन ने अभिनेता के साथ काम ना करने का फैसला लिया है।

बता दें कि, अब इसी बीच खबर आ रही है, जो कार्तिक आर्यन के फैंस को हैरान कर सकती हैं। बता दें कि बीते दिन यानी मंगलवार को जानवी कपूर और राजकुमार राव की अप​कमिंग फिल्म मिस्टर एंड मिसेस माही का अधिकारिक तौर पर ऐलान किया है। ये फिल्म करण जौहर के बैनर तले बन रही एक मच अवेटेड फिल्म है।

खबरों में ऐसा कहा जा रहा है कि, पहले फिल्म में राजकुमार राव की जगह कार्तिक आर्यन को लिया जा रहा था लेकिन बाद में दोस्ताना 2 के साथ साथ इस फिल्म से भी कार्तिक आर्यन का पत्ता कट गया है। गौरतलब है कि, जब कार्तिक आर्यन को फिल्म दोस्ताना 2 से बाहर किया गया तो उस वक्त अभिनेता कार्तिक आर्यन ने करीब 60% फिल्म की शूटिंग भी पूरी कर ली थी।

लेकिन इसके बावजूद भी मेकर ने अभिनेता को फिल्म से बाहर कर दिया। जिससे मेकर्स को अच्छा खासा नुकसान भी हुआ है, अगर हम बात करें कार्तिक आर्यन के काम की तो वो आने वाले दिनों में कई फिल्मों में दिखाई देने वाले हैं।