×

ताजा तस्वीरों में कहर ढा रही Mouni Roy, फैंस भी हुए खूबसूरती के कायल

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। मौनी रॉय टीवी इंडस्ट्री की उन अभिनेत्रियों की लिस्ट में आती है जो अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीर और वीडियो को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है। कई बार मौनी रॉय अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। अब इसी बीच एक बार फिर से उन्होंने ताजा फोटोशूट करवाया है, जिसकी झलक उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस के साथ शेयर किए है। इन तस्वीरों में मौनी रॉय ब्लैक और गोल्डन कलर की वन पीस ड्रेस में नजर आ रही है।

फिल्म Jersey के बाद इस साउथ फिल्ममेकर के साथ फिर से हाथ मिला सकते हैं Shahid Kapoor

इस दौरान मौनी रॉय काफी खूबसूरत लग रही है और उनके खुले हुए बाल उनकी तस्वीर को और भी खूबसूरत बना रहे हैं। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि मौनी रॉय अलग अलग अंदाज में पोज देते हुए नजर आ रही है।

A post shared by mon (@imouniroy)

जिसमे वो कभी साइड पोज देती हैं तो कभी फ्रंट। मौनी रॉय का इस दौरान इंटेस अवतार दिखाई दे रहा है जो उनके चाहने वालों को भी पसंद आ रहा है। मौनी रॉय की तस्वीर पर अब तक ढेर सारे कमेंट और लाइक आ चुके हैं।

Tollywood डाउन टू अर्थ है साउथ के ये दिग्गज कलाकार

अपनी इन तस्वीरों को शेयर करते हुए मौनी रॉय ने कैप्शन में लिखा कि, रात शहर में आई है और ये मेरी चमकीली ड्रेस से दिखाई दे रही है। अगर मौनी रॉय के काम की बात करें तो वो कई फिल्मों में दिखाई देने वाली हैं। जिसमें उनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र शामिल है, इस फिल्म में मौनी रॉय के अलावा आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन मुख्य किरदार में नजर आएंगे।

इन शहरों में हनीमून के लिए जा चुके हैं ये Bollywood कलाकार