×

Meenakshi Sundareshwar Teaser सान्या-अभिमन्यु की लव स्टोरी फिल्म मीनाक्षी सुंदरेश्वरी का मजेदार टीजर रिलीज

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। महाराष्ट्र में भले ही सिनेमा हॉल खोलने की इजाजत सरकार ने आगामी 22 अक्टूबर से दे दी हो लेकिन इसके बावजूद भी कई फिल्म मेकर और प्रड्यूसर है अपनी फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर रहे है। इसी लिस्ट में अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा और अभिमन्यु दस्सानी की अगली फिल्म मीनाक्षी सुंदरेश्वरी शामिल है। मीनाक्षी सुंदरेश्वरी फिल्म जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है।

फिल्म मीनाक्षी सुंदरेश्वरी का बीते दिनों टीजर रिलीज किया गया है, जिसमे सान्या मल्होत्रा और अभिमन्यु दासानी का दिलचस्प अवतार दिखाई दिया है। इस फिल्म में सान्या मल्होत्रा और अभिमन्यु पति-पत्नी के रोल में दिखाई देते हैं। ये एक रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा फिल्म होने वाली है। फिल्म का टीजर सोशल मीडिया पर बीते दिनों रिलीज किया गया था जिसे दर्शकों की तरफ से काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली है।

फिल्म मीनाक्षी सुंदरेश्वरी का टीजर शेयर करते हुए फिल्ममेकर करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया, इसी के साथ उन्होंने लिखा कि, हो जाइए तैयार हमारी इस यूनिक और सुपर क्यूट लॉन्ग डिस्टेंस लव स्टोरी को देखने के लिए। अगर हम बात करें फिल्म के टीजर की तो इसमे दिखाया गया है कि सान्या मल्होत्रा सुपरस्टार रजनीकांत की बहुत बड़ी फैन है और वहीं अभिमन्यु फिल्म में एक इंजीनियर के रोल में दिखाई देते हैं, जो स्वभाव से बिल्कुल सान्या के ऑपोजिट है।

इसके बाद दोनों की शादी दिखाई जाती है और बाद में देखने को मिलता है कि वो कैसे अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को बैलेंस करने की कोशिश करते हैं। फिल्म का टीजर काफी पसंद किया जा रहा है। इसी फिल्म के साथ अभिमन्यु दस्सानी डिजिटल डेब्यू भी करने वाले हैं।