×

एक महीने से भी कम समय में OTT पर स्ट्रीम हुई Mahesh Babu की फिल्म गुंटूर कारम, जाने कहाँ उठा पाएंगे फिल्म का आनंद 

 

ओटीटी न्यूज़ डेस्क - साउथ फिल्म डायरेक्टर त्रिविक्रम श्रीनिवास की महेश बाबू और श्रीलीला स्टारर 'गुंटूर करम' 12 जनवरी को संक्रांति के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। सिनेमाघरों में रिलीज होने के एक महीने से भी कम समय के बाद, यह फिल्म अब नेटफ्लिक्स इंडिया पर रिलीज हो रही है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 'हनुमान', 'सैंधव' और 'ना सामी रंगा' से टकराई लेकिन अच्छा प्रदर्शन करने में असफल रही। फिल्म ने कुछ खास कमाई नहीं की है।


नेटफ्लिक्स इंडिया साउथ ने गुरुवार को अपने एक्स हैंडल पर फिल्म गुंटूर करम का नया ट्रेलर शेयर किया और लिखा, 'अगले 12 घंटों के लिए मेरा दिमाग: सारा सारा सूलम। गुंटूर करम 12 घंटे में तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में नेटफ्लिक्स पर आ रहा है। #GunturKaaramOnNetflix।' कई प्रशंसकों ने वीडियो के नीचे टिप्पणी करते हुए कहा कि वे उत्साहित हैं कि फिल्म को दक्षिण भाषाओं और हिंदी में डब किया जा रहा है। एक्स पर हैशटैग #GunturKaaramOnNetflix भी ट्रेंड करने लगा।


कुछ दिन पहले, नेटफ्लिक्स इंडिया ने इंस्टाग्राम पर लिखा था, 'यहां गर्मी बढ़ने वाली है क्योंकि राउडी रमना यहां है और वह आग लगा रहा है। गुंटूर करम 9 फरवरी को तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में नेटफ्लिक्स पर आ रही है। #GunturKaaramOnNetflix।' यह फिल्म आधी रात को इसी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।