×

Kriti Sanon OTT: बॉलीवुड के बाद अब डिजिटल डेब्यू करने वाली हैं कृति सेनन, इस वेब सीरीज में आएंगी नजर

 

अगर हम बॉलीवुड की अभिनेत्री कृति सेनन की बात करें तो वो इस वक्त की सबसे व्यस्त अभिनेत्री की लिस्ट में आती हैं। क्योंकि अभिनेत्री कृति सेनन के पास आने वाले दिनों में एक नहीं बल्कि कई सारे प्रोजेक्ट है। जिसमें उनकी बॉलीवुड फिल्में शामिल हैं। कई फिल्मों की शूटिंग कृति सेनन ने पूरी कर ली है। वहीं कुछ फिल्मों की शूटिंग अभी भी जारी है। अब इसी बीच एक और अच्छी खबर कृति सेनन के चाहने वालों के लिए सामने आई है। जिसे सुनने के बाद कृति सेनन के चाहने वाले खुश हो जाएंगे।

कृति सेनन बॉलीवुड में एक खास मुकाम हासिल करने के बाद अब जल्द ही डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने वाली है। जी हां कृति सेनन डिजिटल डेब्यू करने वाली है जिसकी तैयारी वो कर चुकी है। अभिनेत्री कृति सेनन ने प्लेटफार्म पर डेब्यू करने का फैसला कर लिया है। वह जल्द ही एक वेब सीरीज में आ सकती हैं।

खबरो के अनुसार ऐसा कहा जा रहा है कि कृति सेनन की अपकमिंग वेब सीरीज का नाम रक्तपथ है। वेब सीरीज रक्त पथ का ऐलान जल्द ही होने वाला है। जिसके लिए कास्टिंग का काम चल रहा है और अभिनेत्री कृति सेनन वेब सीरीज में मुख्य रोल में नजर आ सकती हैं। उन्होंने इसकी कहानी सुनी है और कृति सेनन को क​हानी काफी ज्यादा पसंद आई है। बता दें कि वेब सीरीज में रक्तपथ में कृति सेनन के साथ प्रतीक बब्बर मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। पिछले काफी समय से अभिनेता प्रतीक बब्बर प्रोजेक्ट का चुनाव काफी सोच समझ कर रहे हैं। इसके अलावा कृति सेनन आने वाले दिनों में आदि पुरुष, भेड़िया, बच्चन पांडे, हम दो हमारे दो जैसी फिल्मों में नजर आएंगी।

Radhe Sequel: राधे के सीक्वल को लेकर सलमान खान ने कही बड़ी बात, बन सकता है फिल्म का सीक्वल

Kriti Sanon OTT: बॉलीवुड के बाद अब डिजिटल डेब्यू करने वाली हैं कृति सेनन, इस वेब सीरीज में आएंगी नजर

Vikram Vedha remake: रितिक रोशन ही होंगे फिल्म विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक के गैंगस्टर