×

Bigg Boss OTT 3 के मेकर्स की इस हरकत को जानकर चढ़ जाएगा फैंस का पारा, होस्ट Salman Khan को भी नही छोड़ा 

 

ओटीटी न्यूज़ डेस्क - बिग बॉस के फैन्स को लेकर एक परेशान करने वाली खबर आई है। दर्शक काफी समय से शो के ओटीटी वर्जन का इंतजार कर रहे थे. कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें आई थीं कि बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 इस साल नहीं आएगा। इस अपडेट ने फैंस को निराश कर दिया. हालाँकि, निर्माताओं ने हाल ही में पुष्टि की है कि ओटीटी संस्करण की तैयारी चल रही है और यह जल्द ही आएगा। वहीं, अब उन्होंने कुछ ऐसा किया है जिससे शो के फैंस नाराज हो सकते हैं।


बिग बॉस पोस्ट डिलीट कर दी गई
बिग बॉस ओटीटी के निर्माताओं में से एक एंडेमोल शाइन इंडिया ने 16 अप्रैल को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट साझा किया। इसके साथ ही निर्माताओं द्वारा बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 की पुष्टि की गई। वहीं, अब एंडेमोल शाइन इंडिया ने इस पोस्ट को अपने हैंडल से डिलीट कर दिया है।


सलमान खान का पोस्टर शेयर किया था
बिग बॉस ओटीटी के मेकर्स ने पोस्ट में सलमान खान का पोस्टर भी शेयर किया था। इसके साथ ही दर्शकों से ये सवाल भी पूछा गया कि वे शो में किसे कंटेस्टेंट के तौर पर देखना चाहते हैं. बिग बॉस ओटीटी 3 के पोस्ट पर खूब कमेंट्स आए। यूजर्स ने कई पॉपुलर सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स के नाम भी शेयर किए। कमेंट बॉक्स में फैन्स के रिएक्शन देखकर साफ लग रहा था कि वे बिग बॉस ओटीटी 3 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।


मेकर्स ने ऐसा कदम क्यों उठाया?
बिग बॉस ओटीटी 3 को लेकर फैन्स की इस दिलचस्पी के बीच पोस्ट का अचानक डिलीट हो जाना समझ से परे है। मेकर्स दर्शकों के साथ मजाक कर रहे थे या बिना किसी पुष्टि के जल्दबाजी में पोस्ट कर दिया था, जिसे बाद में डिलीट करना पड़ा, अब सच्चाई क्या है ये तो वही बता सकते हैं।