×

जानिए कब रिलीज़ होगी जितेंद्र कुमार Panchayat 3, प्राइम वीडियो ने रिलीज़ डेट पर बड़ा अपडेट देते हुए शेयर किया वीडियो 

 

ओटीटी न्यूज़ डेस्क - पंचायत सीजन 3 का हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा है। जितेंद्र कुमार अभिनीत वेब सीरीज की घोषणा पहले ही हो चुकी है। हालांकि, प्राइम वीडियो ने अभी तक यह खुलासा नहीं किया है कि सीरीज किस दिन ओटीटी पर आने वाली है। अब फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है, क्योंकि प्राइम वीडियो ने पंचायत सीजन 3 की रिलीज डेट को लेकर बड़ा अपडेट दिया है। कॉमेडी-ड्रामा द वायरल फीवर (टीवीएफ) द्वारा निर्मित और दीपक कुमार मिश्रा द्वारा निर्देशित है। सीरीज़ का प्रीमियर अप्रैल 2020 में अमेज़न प्राइम वीडियो पर हुआ।


पंचायत सीजन 3 को लेकर बड़ा अपडेट
अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने एक मजेदार वीडियो साझा किया है जिसमें प्रशंसकों को जितेंद्र कुमार अभिनीत फिल्म पंचायत 3 की रिलीज की तारीख के बारे में बताया गया है। वीडियो में एक फ्रिज है, जिस पर एक नोट लिखा है, "इसे मत खोलें और पंचायत सीजन की रिलीज की तारीख है। फ्रिज खोलने पर हर तरफ लौकी ही लौकी नजर आ रही हैं। तीन और नोट्स हैं, 'ट्रायड कर लिया', 'इतना सिंपल नहीं' और 'स्टे ट्यून्ड'। ओटीटी प्लेटफॉर्म ने कैप्शन में लिखा, “पंचायत #PanchayatOnPrime के नए सीजन की तारीख जानने तक बस थोड़ा और इंतजार करें।”


पंचायत सीजन 3 की रिलीज डेट पर फैन्स के रिएक्शन
हालांकि, फैंस अब इंतजार करते-करते थक गए हैं। पंचायत सीज़न 3 के इस वीडियो पर उन्होंने कहा, "बिनोद को देख रहा हूं...कैसे इसने हर किसी के मन में थोड़ी उत्सुकता पैदा कर दी है।" एक अन्य यूजर ने लिखा, “लगता है कि जीतेंद्र कुमार को फुलेरा गांव जाने में दिक्कत हो रही है।” एक अन्य यूजर ने लिखा, ''इंतजार करते-करते पता चला कि सब्सक्रिप्शन खत्म हो गया है। 


पंचायत सीजन 3 के बारे में

पंचायत सीजन 3 की कहानी की बात करें तो पंचायत 3 में अभिषेक त्रिपाठी के किरदार में जितेंद्र कुमार वापसी करने वाले हैं. ऐसी संभावना है कि उनका फुलेरा से ट्रांसफर कर दिया जाएगा. कुछ बड़े ट्विस्ट की उम्मीद की जा सकती है, जो फैंस को खूब हंसाएंगे. पहले दो सीज़न बहुत सफल रहे थे, इसलिए प्रशंसकों को तीसरे सीज़न से बहुत उम्मीदें हैं। तीसरे सीज़न में रघुबीर यादव, नीना गुप्ता, संविका और अन्य शो में वापसी करेंगे।