×

जानिए आज Netflix पर कितने बजे स्ट्रीम होगी Kota Factory 3 कितने है एपिसोड, यहां जाने सीरीज के बारे में सबकुछ 

 

ओटीटी न्यूज़ डेस्क - 'पंचायत 3' के बाद 'जीतू भैया' उर्फ ​​जितेंद्र कुमार की एक और सीरीज 'कोटा फैक्ट्री सीजन 3' ओटीटी पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। इस सीरीज के दो पार्ट को काफी पसंद किया गया था और फैंस भी 'कोटा फैक्ट्री सीजन 3' की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और पूछ रहे हैं कि यह सीरीज कब, कहां और किस समय रिलीज होगी। आपको बता दें कि यह सीजन सबसे लोकप्रिय सीरीज का आखिरी सीजन होने वाला है। जीतू भैया सबसे ज्यादा पूछे जाने वाले सवाल का जवाब देते नजर आएंगे। चूंकि हम कोटा फैक्ट्री के छात्रों की किस्मत सामने आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, तो आइए एक नजर डालते हैं कि 'कोटा फैक्ट्री 3' किस समय रिलीज होगी?


'कोटा फैक्ट्री सीजन 3' कब रिलीज हो रही है?

'कोटा फैक्ट्री सीजन 3' 20 जून 2024 से ओटीटी के दिग्गज प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध होगा। चूंकि पिछले सीजन में 5 एपिसोड थे, इसलिए सीजन 3 के भी उसी पैटर्न का पालन करने की उम्मीद है। गुरुवार को सभी एपिसोड एक साथ रिलीज होने की भी उम्मीद है। बहुत से लोग जानना चाहते हैं कि 'कोटा फैक्ट्री सीजन 3' किस समय रिलीज होगा। तो आपको बता दें कि 'कोटा फैक्ट्री 3' नेटफ्लिक्स पर दोपहर 12.30 बजे IST पर देखने के लिए उपलब्ध होगी।


'कोटा फैक्ट्री सीजन 3' का ट्रेलर लोगों को खूब पसंद आया
आपको बता दें कि 'कोटा फैक्ट्री सीजन 3' का ट्रेलर 11 जून 2023 को रिलीज किया गया था। नेटफ्लिक्स ने हाल ही में कोटा फैक्ट्री सीजन 3 का ऑफिशियल ट्रेलर रिलीज किया है। 'कोटा फैक्ट्री सीजन 3' के ट्रेलर में जीतू भैया यह हाईलाइट करते नजर आ रहे हैं, "जीत की तैयारी नहीं, तैयारी ही जीत है।

आखिरी बार कोटा के छात्र आईआईटी की परीक्षा देंगे। क्या सभी पास होंगे? यह तो सीरीज देखने के बाद ही पता चलेगा। आपको बता दें कि कोटा फैक्ट्री सीजन 3 में मयूर मोरे, रंजन राज, अहसास चन्ना, जितेंद्र कुमार, आलम खान, रेवती पिल्लई और राजेश कुमार ने अहम भूमिका निभाई है।