×

Kaushal ब्रदर्स ने फैमिली को लेकर खोले बड़े राज, 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के आने वाले एपिसोड में होगी फुल ऑन मस्ती, देखे प्रोमो 

 

ओटीटी न्यूज़ डेस्क - विक्की कौशल और सनी कौशल कपिल शर्मा के नेटफ्लिक्स शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के अगले मेहमान होंगे। बुधवार को ओटीटी प्लेटफॉर्म ने आगामी एपिसोड की एक छोटी क्लिप साझा की। प्रोमो में एपिसोड की झलक दिखाई गई है. साड़ी पहने सुनील ग्रोवर विक्की को अपना पति कहकर फ्लर्ट करने की कोशिश करते हैं लेकिन वह उन्हें रोक देते हैं और जवाब देते हैं, 'मेरी पत्नी का नाम भी K से शुरू होता है।' तो उस तर्क से, आप और मैं भाई-बहन हैं।' कपिल शर्मा ने शरवरी वाघ के साथ सनी के रिश्ते पर भी कटाक्ष किया और इससे पहले कि सनी कौशल कुछ कहते, विक्की कहते हैं, 'वह आपकी प्रतिक्रिया का इंतजार नहीं कर रहे हैं। पंचलाइन पहले ही दी जा चुकी है. जब विक्की अपने बड़े भाई के बारे में बात करता है तो वह उस पर पलटवार करता है।


विक्की कौशल ने सुनाई अपने बचपन की कहानी

भाई अपने बचपन के कुछ किस्से भी शेयर करते नजर आ रहे हैं. विक्की कौशल याद करते हैं कि कभी-कभी जब वह शाम को पिता कौशल के साथ टहलने जाते थे तो सनी उन्हें गटर में मिल जाते थे। उन्होंने यह भी याद किया कि कई परिवारों की तरह, जब उनके घर मेहमान आते थे, तो उनके माता-पिता उनसे नृत्य कराते थे।


कब आता है 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो'?
'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' नेटफ्लिक्स पर हर शनिवार को प्रसारित होता है और अब तक शो के तीन एपिसोड प्रसारित हो चुके हैं। सीज़न की शुरुआत रणबीर कपूर, नीतू कपूर और रिद्धिमा कपूर के साथ हुई। इसके बाद एक एपिसोड में क्रिकेटर रोहित शर्मा और श्रेयस अय्यर आए. नए एपिसोड में अमर सिंह चमकीला की टीम शामिल हुई जिसमें दिलजीत दोसांझ, परिणीति चोपड़ा और इम्तियाज अली शामिल थे।


द कपिल शर्मा शो कब शुरू हुआ?
कपिल शर्मा का सोनी टीवी पर एक कॉमेडी शो आ रहा था और उसी की तर्ज पर कॉमेडियन ने एक नया शो शुरू किया है. उनके लंबे समय के दोस्त सुनील ग्रोवर शो में वापस आ गए हैं। कपिल और सुनील के बीच करीब छह साल तक झगड़ा चला जिसके कारण वे अलग हो गये।