×

घर पर हो रहे हैं बोर तो OTT पर निपटा डाले बॉलीवुड की ये आइकॉनिक मूवीज एक के तो रीमेक ओपर जल्द शुरू होगा काम 

 

ओटीटी न्यूज़ डेस्क - ओटीटी पर कई प्रतिष्ठित बॉलीवुड फिल्में उपलब्ध हैं, जिनका आप आनंद ले सकते हैं। तो आइए आज हम आपको हिंदी सिनेमा की 'ओल्ड इज गोल्ड' फिल्मों से रूबरू कराते हैं।


1975 में आई फिल्म शोले को कौन भूल सकता है? इस फिल्म का हर किरदार, डायलॉग और गाना बच्चे-बच्चे को याद है। इस प्रतिष्ठित फिल्म को आप प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।


प्यासा- गुरुदत्त की जबरदस्त ब्लॉकबस्टर फिल्म 'प्यासा' भी आपको ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मिल जाएगी. आप प्राइम वीडियो पर इस सदाबहार रोमांटिक फिल्म का आनंद ले सकते हैं।

अंदाज अपना अपना- सलमान खान और आमिर खान स्टारर कॉमेडी फिल्म 'अंदाज अपना अपना' आज भी दर्शक बड़े चाव से देखते हैं. ये फिल्म आपको प्राइम वीडियो पर भी मिलेगी.


लगान- आमिर खान की ऑस्कर नॉमिनेटेड फिल्म 'लगान' 2001 की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक थी। इसे आप ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।


गोलमाल- रोहित शेट्टी की कॉमेडी फिल्म 'गोलमाल' को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया था. आप प्राइम वीडियो पर इस फिल्म का आनंद ले सकते हैं।


दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे- शाहरुख खान और काजोल की ये पहली फिल्म है, जिसने थिएटर में सबसे लंबे समय तक चलने का रिकॉर्ड अपने नाम किया है. राज और सिमरन की प्रेम कहानी आप प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।


3 इडियट्स- आमिर खान की 3 इडियट्स भी हिंदी सिनेमा की आइकॉनिक फिल्मों की लिस्ट में शामिल है. यह फिल्म प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रही है।


बावर्ची- 1972 में रिलीज हुई राजेश खन्ना और जया बच्चन स्टारर फिल्म 'बावर्ची' उस समय की सुपरहिट फिल्म थी। इस क्लासिक कल्ट फिल्म का जल्द ही रीमेक बनने जा रहा है। इस कॉमेडी फिल्म को आप सोनी लिव और प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।